दलित नेता हत्या मामले में तेजस्वी ने सीएम नीतीश को लिखा पत्र, सीबीआई जांच की मांग की

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : पूर्णिया में दलित नेता की हत्या के मामले में नया मोड़ आ गया है. राजद नेता तेजस्वी यादव ने दलित नेता की हत्या के मामले में सीबीआई जांच की मांग की है. तेजस्वी यादव ने अपने ऊपर लगे आरोपों की सीबीआई जांच कराने के लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को पत्र लिखा है.

तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से पत्र लिखकर मांग की है कि वह दलित नेता की हत्या के मामले में सीबीआई जांच की अनुशंसा करें. तेजस्वी यादव ने अपने पत्र में लिखा है कि कुछ दिन पहले पूर्णिया जिले के एक सामाजिक राजनैतिक कार्यकर्ता की जघन्य हत्या की गई. अत्यधिक व्यस्तता की वजह से उन्हें थोड़ी देर से मामले की जानकारी प्राप्त हुई. फिर हमनें यह भी देखा कि एक प्रेरित एफआईआर में मुझे और मेरे बड़े भाई को नामजद करने के बाद, मीडिया प्रबंधन की कौशल की कहानियां सामने आने लगी.



तेजस्वी ने लिखा है कि दिन रात आपके प्रवक्ता और नेताओं की ओछी और आधारहीन टिप्पणियों के बावजूद मेरा मानना है कि कानून इस मामले में अपना काम करे और जांच सही दिशा में हो. तेजस्वी ने लिखा है कि सीएम नीतीश के ही आदमी उनकी पुलिस की साख और काबिलियत पर पर सवाल उठा चुके हैं.

उन्होंने कहा कि पीड़ित परिवार को जल्द से जल्द न्याय मिले और इस मामले में दूध का दूध और पानी का पानी हो. सीएम से उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय या अंतरराष्ट्रीय किसी भी एजेंसी से इस मामले की जांच करा लें और पहले हमें यानी कि तेजस्वी यादव को गिरफ्तार कर पूछताछ कर लें.