फिर बोले तेजस्वी – अगर 13 Point Roster पर नहीं बोलेंगे तो नीतीश कुमार बन सकते हैं पीएम

नीतीश कुमार (फाइल फोटो)

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्कः इन दिनों विश्वविद्यालय में शिक्षक बहाली में 13 Point Roster प्रणाली लागू होने के बाद राजनीतिक घमासान मचा हुआ है. ऐसे में बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव भी इस मामले को लेकर केंद्र और राज्य सरकार को घेरने में कोई कसर नही छोड़ रहे हैं. उन्होंने एक बार फिर बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधा है और कहा है कि नीतीश कुमार BJP द्वारा की जा रही आरक्षण समाप्ति की साज़िश में शामिल है.

तेजस्वी ने कहा- शायद पीएम बन जाए नीतीश कुमार

बिहार में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने अपने ट्वीट के माध्यम से सीएम नीतीश पर निशाना साधते हुए कहा है कि नीतीश कुमार BJP द्वारा की जा रही आरक्षण समाप्ति की गहरी साज़िश में संलिप्त है. उन्होंने अपने ट्वीट में आगे लिखा है कि आदरणीय नीतीश जी,अगर 13 Point Roster पर आप SC/ST,OBCs के आरक्षण समाप्ति पर कुछ नहीं बोल सकते तो Bunch of Thoughts पकड़ RSS प्रदत्त भगवा जनेऊ धारण कर लीजिए. उन्होंने आगे कहा कि शायद आपके इस काम से वे लोग आपको सृजन से मुक्त कर दें और आपको पीएम बना दें.

मुलायम के प्रदर्शन का किया समर्थन

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने अपने अगले ट्वीट में यूपी के पूर्व सीएम मुलायम सिंह यादव के 13 Point Roster के खिलाफ किए गए प्रदर्शन का समर्थन करते हुए कहा है कि आदरणीय नेता जी ने राजद-सपा-बसपा के माननीय सांसदों के साथ संसद भवन परिसर में मनुवादी 13 Point Roster के खिलाफ प्रदर्शन किया. उन्होंने अपने ट्वीट में आगे लिखा कि अगर इन कट्टर जातिवादियों ने 200 Point Roster बहाल नहीं किया तो यूपी-बिहार में बिना पानी-साबुन लगाए इनका मैल छुड़ा देंगे. ये सरकार खुलेआम डाका डाल रही है.

गौरतलब है कि तेजस्वी यादव गुरुवार से बेरोजगारी हटाओ और आरक्षण बढ़ाओ यात्रा पर निकल रहे है. अपनी तीन दिवसीय यात्रा की शुरुआत करते हुए तेजस्वी दरभंगा के लिए निकल चुके हैं. इस यात्रा के दौरान तेजस्वी 8 फरवरी को राघोपुर (सुपौल) जायेंगे और फिर यात्रा के अंतिम दिन यानी 9 फरवरी को भागलपुर पहुचेंगे.

About Md. Saheb Ali 5099 Articles
Md. Saheb Ali

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*