तेजस्वी ने किया एलान- जल्द शुरू करेंगे संविधान बचाओ यात्रा का दूसरा फेज

तेजस्वी यादव, पटना, केंद्र सरकार, नीतीश कुमार, नरेंद्र मोदी, TEJ-PC, TEJASHWI YADAV, तेजस्वी यादव, बिहार सरकार, राजद, RJD, BIHAR GOVERNMENT,

लाइव सिटीज डेस्क : नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव आज धरना स्थल से बड़ा एलान किया है. उन्होंने एलान किया है कि जल्द ही वे संविधान बचाओ यात्रा का दूसरा चरण शुरू करेंगे. इस दौरान तेजस्वी ने कहा कि नरेंद्र मोदी और अमित शाह संविधान व कानून से ऊपर हो गए हैं. जब देश एक है तो कर्नाटक और बिहार में दो रंग की नीति क्यों? येदुरप्पा के रास्ते ने हमें भी उम्मीद की किरण दिखाई है. जैसे कर्नाटका में बीजेपी को राज्यपाल ने बुलाया, वैसे बड़ी पार्टी होने के कारण हमें भी बुलाया जाए. हजारों रुपए चुनाव में खर्च होते हैं.

तेजस्वी ने आगे कहा कि नीतीश का इस्तीफा देना, राजयपाल का बीमार होना. ये नाटक था. इस बीच चोर दरवाजा से जदयू के साथ बीजेपी सरकार बना लेती है. जबकि बीजेपी को विपक्ष में बैठने के लिए जनादेश जनता ने दिया था. कर्नाटक में जो कुछ हुआ, उसी रास्ते पर हम आज राज्यपाल से मिलने गए थे. याद कीजिए उस दिन को जब बड़ी पार्टी होने के बाद भी राजद को नहीं बुलाया गया. हमें टाइम दिया गया नीतीश के शपथ के बाद का. मुझे दावा पेश करने का मौका नहीं मिला.

तेजस्वी ने पूछे सीएम नीतीश  से सवाल

अगर बीजेपी का कर्नाटक के फैसला सही है तो बिहार में क्यों नहीं? कर्नाटक के फैसला सही है या बिहार का? कौन गलत-कौन सही? इसका जवाब नीतीश और बीजेपी को देना होगा. विकसित राज्य बनाने के लिए जनता वोट देती है. लेकिन काम की जगह बीजेपी जोड़-तोड़ में लगी है. देश पर किसी को ध्यान नहीं है. घोटाला पर घोटाला बिहार में हो रहा है. सभी विपक्षी दलों को एक होना चाहिए. अब आंदोलन की जरूरत है. सड़क पर आने की जरूरत है.

वीडियो देखें : #राजभवन मार्च को निकले हैं #तेजस्वी, साथ में हैं विधायक…

लालकिला को भी पूंजीपतियों को दे दिया चलाने के लिए. रेलवे गिरवी रखने जा रहे हैं. देश को गुलाम बनाने की कोशिश में लगे हैं बीजेपी के लोग. तानाशाही मिटाना है, इनका अहंकार मिटाना होगा. देश को बचाने के लिए महागठबंधन की जरूरत है. महंगाई चरम पर हैं. जीएसटी और नोट बंदी से बिहार को लॉस हुआ है. बीजेपी पूंजीपतियों की पार्टी हैं. मुट्ठी भर लोग खुश हैं. बाकी परेशान हैं. अगर अन्याय होगा तो सड़क पर उतरकर लोग न्याय लेंगे. सुप्रीम कोर्ट को आज के फैसले के लिए धन्यवाद दिया. सब लोग एकजुट हो जाएं.

तेजस्वी ने की राज्यपाल से भेंट, बोले- JDU के कई विधायक हमारे साथ, हमें दें सरकार बनाने का मौका

About Amit Jaiswal 865 Articles
पटना में क्राइम की हर खबरों पर होती है पैनी नजर

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*