बिहार के बेरोजगारों से तेजस्वी की अपील, 9 सितंबर रात 9 बजे जलाएं लालटेन

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : बिहार में चुनावी पारा हाई हो चुका है. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने बेरोजगारी के खिलाफ बड़ा एलान  किया है. तेजस्वी ने 9 सितंबर को रात में 9 बजे घर की सारी लाइटें बंद कर के लालटेन जलाने का आह्वान किया. उन्होंने कहा कि वे खुद भी अपनी मां राबड़ी देवी के साथ लालटेन जलाएंगे.

राज्य से बेरोजगारी की समस्या को खत्म करने के लिए लालटेन या मोमबत्ती जलाने का आह्वान आरजेडी की ओर से किया गया है. तेजस्वी यादव ने राजद कार्यकर्ताओं के अलावा सामाजिक कार्यकर्ताओं से भी अपील किया है कि बेरोजगार नौजवानों के लिए साथ आएं और उम्मीद की रौशनी जलाएं.



तेजस्वी ने सभी बेरोजगारों को एक साथ आने का आग्रह किया है. उन्होंने कहा कि वह नई सोच के युवा हैं, इसलिए समाज के हर तबके को एकसाथ लेकर चलना चाहते हैं. उन्होंने कहा कि कई लोगों की स्पेशल टीम बनाकर बेरोजगारी दूर करने का प्लान बनाया जा रहा है. जल्द ही इसका ब्लू प्रिंट जनता के सामने होगा.

तेजस्वी ने कहा की रोजगार नहीं होने के कारण लोगों के पास पैसा नहीं है. उन्होंने कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री अगर रोजगार नहीं दे सकते हैं तो उन्हें भी अपनी कुर्सी छोड़ देनी चाहिए. तेजस्वी ने मीडिया से भी बेरोजगारी और आर्थिक हालत के संकट को उठाने का आग्रह किया. उन्होंने कहा कि युवाओं के आवाज परेशानी को मीडिया में दिखाना चाहिए.