तेजस्वी यादव आज गरजेंगे अररिया-पूर्णिया और मधेपुरा में, सभा में देंगे एनडीए को चुनौती

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्कः बिहार में लोकसभा चुनाव को लेकर प्रचार जोरों पर है. लगातार राजनीतिक पार्टियों की सभाएं हो रही हैं. इसी कड़ी में नवादा के बाद आज राजद नेता तेजस्वी यादव अररिया, पूर्णिया और मधेपुरा में रैली करने जा रहे हैं. तेजस्वी यादव चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे. दोपहर 12.10 में तेजस्वी यादव अररिया के बरदाहा हाई स्कूल में सभा को संबोधित करेंगे. उसके बाद दोपहर 1.40 पर पूर्णिया के धमदाहा हाई स्कूल में लोगों के सामने होंगे. उसके बाद 3.20 पर मधेपुरा में राजद के उम्मीदवार शरद यादव के लिए रास बिहारी हाई स्कूल में वोट मांगेंगे.

नवादा में गरजे तेजस्वी यादव

मंगलवार को पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने नवादा के किसान कॉलेज के खेल मैदान में सभा को संबोधित किया. उन्होंने कहा कि मुझे मेरे पिता लालू प्रसाद यादव ने आपके बीच भेजा है. अब आपको फैसला करना है कि प्रधानमंत्री की कुर्सी पर किसे बैठाना है. उन्होंने यह भी कहा कि हमारे पूरे परिवार को एक साजिश के तहत फंसाया गया है. झूठे मुकदमे लाद कर परिवार को राजनीति में आगे बढ़ने से रोका जा रहा है.

उन्होंने कहा कि पीएम ने बेरोजगार युवकों को ठगने का काम किया है. उन्होंने वादा पूरा नहीं किया. झूठ बोलकर काम चलाते रहे और फिर से जनता के बीच आये हैं और मुद्दों को भटका रहे हैं. इस बार जनता इस चौकीदार को जरूर सबक सिखायेगी.

नवादा में राजद लोकसभा प्रत्याशी विभा देवी और विधानसभा प्रत्याशी धीरेन्द्र कुमार सिन्हा के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा. तेजस्वी ने कहा कि पीएम मोदी से बड़ा ठग मैंने कहीं पर भी नहीं देखा. तेजस्वी के अनुसार मोदी कभी चायवाला बन जाते हैं तो कभी चौकीदार.

About Md. Saheb Ali 4925 Articles
Md. Saheb Ali

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*