‘पीएम मोदी ने बिहार को जी भरकर छला, पलटीबाजी का स्टंट करते रहे सीएम नीतीश’

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्कः बिहार में लोकसभा चुनाव को लेकर लगातार आरोप प्रत्यारोप का सिलसिला जारी है. इसी बीच राजद की ओर से एनडीए की सरकार पर निशाना साधा गया है. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा है कि पीएम नरेंद्र मोदी ने बिहार को जी भर कर छला है. इसके साथ ही साथ कई मुद्दों पर निशाना बनाया है. उन्होंने राजगार को लेकर भी बड़ी बात कही है. तेजस्वी यादव ने ट्वीट करते हुए ये सारी बातें कही है.

तेजस्वी यादव का ट्वीट

राजद नेता तेजस्वी यादव ने लिखा है कि मोदी जी ने युवाओं से 2 करोड़ रोज़गार, 15 लाख खाते में, विशेष राज्य का दर्जा और विशेष पैकेज के बहाने बिहार को जी भरकर छला. यू-टर्न स्पेशलिस्ट नीतीश चाचा तो हर 3 साल में पलटीबाज़ी का स्टंट कर बिहार को ठगते रहते हैं. सुनो मोदी जी,अब.. बर्दाश्त नहीं बिहार से छल…चलो बनाएं बेहतर कल.

इससे पहले किशनगंज के बेलवा हाई स्कूल परिसर व अररिया के सुभाष स्टेडियम में आयोजित सभाओं को संबोधित करते हुए राजद नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि लोकतंत्र बचाना है या नहीं, यह आपको तय करना है. इस बार यदि चूक गये तो अगले पांच साल तक पछतायेंगे.

अब बात होती है तो सिर्फ हिंदु, मुसलमान, मंदिर मस्जिद, पाकिस्तान, कश्मीर और मॉब लीचिंग की. तेजस्वी ने अपने पिता लालू यादव को मुसलमानों का सबसे बड़ा हितैषी व पैरोकार बताया. अगर मोदी को कोई चुनौती दे सकता है तो वह सिर्फ लालू यादव ही हैं.

भाजपा यह बात जानती है. मेरे पूरे परिवार को एक सोची-समझी रणनीति के तहत मुकदमों में फंसाकर तबाह किया जा रहा है, लेकिन हमलोग डरनेवाले नहीं हैं. लालूजी जब जेल जा रहे थे तो उन्होंने कहा था कि तेजस्वी घबराना मत.

About Md. Saheb Ali 4925 Articles
Md. Saheb Ali

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*