‘गजब है CM साहब ! अब आपसे कुछ होना नहीं है, गृह विभाग RCP टैक्स वसूलने वाले को दे दीजिए’

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्कः बिहार में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव अपराध को लेकर सीएम नीतीश कुमार पर बार-बार हमला करते हैं. अपने ट्विटर पर न जाने कितने आरोप लगा चुके होंगे बिहार सरकार के ऊपर. अब तो शायद उनको भी गिनती भूल गई होगी ट्वीट्स की. खैर, मुद्दा कुछ भी हो हमला तो बोलना है. विपक्ष में जो बैठे हैं. उजागर करेंगे ही सरकार की खामियों को. एक बार फिर से आज 8 अक्टूबर सोमवार को हमला बोला गया है. सीएम नीतीश कुमार पर. तेजस्वी यादव का यह हमला बिहार में क्राइम को लेकर हुए आईपीएस अधिकारियों के तबादले पर है.

गजब है सीएम साहब – तेजस्वी याद

बिहार में हुए पिछले दिनों ताबड़तोड़ तबादलों पर तेजस्वी यादव ने तंज कसा है. तेजस्वी अपने ट्विटर पर लिखते हैं कि विगत महीनों में बेगूसराय और भोजपुर जिलों में अपराध बढ़ा. नीतीश जी ने बेगूसराय के SP को भोजपुर और भोजपुर के SP को बेगूसराय भेज दिया. अब दोनों जिलों में अपराध पर अंकुश लग जाएगा. ग़ज़ब है CM साहब ! अब आपसे कुछ होना नहीं इसलिए गृहमंत्री RCP टैक्स वसूलने वाले को बना दिजीए.

tejashwi
तेजस्वी यादव (फाइल फोटो)

बिहार में हुए IPS के तबादले

  • गरिमा मलिक को बिहार मिलिट्री पुलिस -10 के कमांडेंट के पद से तबादला कर दरभंगा के एसएसपी बनाया गया है.
  • दरभंगा के एसएसपी मनोज कुमार को मुजफ्फरपुर के एसएसपी बनाया गया है.
  • मुजफ्फरपुर एसएसपी हरप्रीत कौर को समस्तीपुर का एसपी बनाया गया है.
  • बेगूसराय एसपी आदित्य कुमार को भोजपुर एसपी बनाया गया है.
  • भोजपुर एसपी अवकाश कुमार को बेगूसराय का एसपी बनाया गया है.
  • समस्तीपुर एसपी दीपक रंजन को बिहार मिलिट्री पुलिस – 10 का कमांडेंट बनाया गया है.

हरप्रीत कौर के तबादले के बाद भड़के थे तेजस्वी

बिहार सरकार ने सात आईपीएस का तबादला किया. इसमें मुजफ्फरपुर के एसएसपी हरप्रीत कौर भी शामिल हैं. उन्‍हें अब समस्तीपुर का एसपी बनाया गया है. हरप्रीत कौर वही अधिकारी हैं जिन्होंने बीते मई महीने में मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड में कार्रवाई करते हुए इसके संचालक बृजेश ठाकुर को सलाखों के पीछे पहुंचाया. हरप्रीत कौर के तबादले को लेकर तेजस्वी यादव काफी आक्रोशित दिखे थे. तेजस्वी ने ट्वीट कर आरोप लगाया कि नीतीश कुमार के चहेते बृजेश ठाकुर को हरप्रीत कौर ने जेल में डाल दिया था, इसलिए उनका तबादला हुआ है.

About Md. Saheb Ali 5177 Articles
Md. Saheb Ali

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*