‘नीतीश कुमार के राज में फिर शर्मसार हो गया बिहार, कब अंत होगा ऐसी घटनाओं का?’

sub inspector, ashish kumar singh, killed, encounter, criminal, dinsesh muni gang, khagaria, bihar, crime, thriller, दारोगा, आशीष कुमार सिंह, हत्या, शहीद, मुठभेड़, खगड़िया
CM नीतीश कुमार (फाइल फोटो)

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्कः बिहार में महिलाओं से जुड़े अपराध थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. इसी मुद्दे पर लगातार विपक्ष सरकार पर हमलावर है. अभी लेटेस्ट मामला भोजपुर जिले के बिहिया में सामने आया था, जहां महिला को नंगा कर बीच बाजार घुमाया गया था. इस मामले की आग अभी बुझी नहीं थी कि बिहार के सहरसा में एक और घटना सामने आ गई. अब इस मामले को लेकर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधा है. उन पर कटाक्ष किया है.

बिहार फिर शर्मसार हुआ है – तेजस्वी यादव

तेजस्वी यादव ने ट्विटर के जरिए सीएम नीतीश कुमार और उनकी सरकार पर निशाना साधा है. तेजस्वी यादव ने ट्विटर पर लिखा है कि  नीतीश राज में बिहार फिर शर्मसार हुआ है. सहरसा में स्कूल जाती लड़की का यौन उत्पीड़न. नीतीश जी कब अंत होगा ऐसी घटनाओं का? अब आप खुद भी देख लीजिए तेजस्वी यादव का यह ट्वीट.

तेजस्वी यादव का ट्वीट
तेजस्वी यादव का ट्वीट

स्कूली छात्रा से छेड़खानी का वीडियो वायरल

दरअसल मामला लड़की के साथ हुई छेड़खानी का वीडियो वायरल होने का है. सहरसा में ये मामला सामने आया है. वीडियो में कुछ मनचले दिनदहाड़े लड़की को छेड़ रहे हैं. ये सारा मामला सदर थाना क्षेत्र का होने की बात भी सामने आई है. वीडियो में दिखाई देता है कि एक छात्रा साइकिल की कैरियर पर किताब रखकर पढ़ने या पढ़कर वापस अपने घर लौटती दिख रही है. तभी स्कूली छात्रा से दिनदहाड़े मनचले लड़के छेड़खानी करना शुरू कर देते हैं.

गया में भी हुई थी छेड़खानी

हाल ही में बिहार के गया में युवक-युवती के साथ बदसलूकी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ. वीडियो में युवक के साथ कुछ लोग मारपीट कर रहे हैं. भीड़ से डरे सहमे कपल को भद्दी भद्दी गालियां दी जा रही है. इस वीडियो में दिख रहे आरोपियों की अभी तक गिरफ्तारी नहीं हो सकी है. पुलिस जांच कर रही है.

जाहिर है कि बिहार के साथ इन दिनों अपराध शब्द सट गया है. बिहार की चर्चा होते ही अपराध जरूर सामने आता है. कहीं महिला को नंगा घुमाया जाता है, तो कहीं लड़कियों के साथ घटनाए घट जाती हैं. फिलहाल बिहार में इंही सब मामलों पर खूब राजनीतिक रोटी सेकी जा रही है. तेजस्वी यादव ने एक बार फिर से नीतीश सरकार को नाकाम बता दिया है.

तेजस्वी के धरने पर JDU का सवालः राहुल बताएं कि छेड़खानी करने वाला आपका आइकन कैसे बन गया

About Md. Saheb Ali 5145 Articles
Md. Saheb Ali

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*