पटना शेल्टर होम में लड़कियों की मौत पर तेजस्वी का सवाल, नीतीश जी ये कौन करवा रहा है?

tejashwi
तेजस्वी यादव (फाइल फोटो)

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्कः मुजफ्फरपुर बालिका गृह में शर्मनाक करतूत के बीच अब पटना के एक शेल्टर होम की दो युवतियों की मौत की खबर है. पटना में सामने आए इस मामले के बाद से बिहार की सियासत और गरमा गिई है. पहले से ही बिहार के मुजफ्फरपुर महापाप को लेकर नीतीश कुमार की एक मंत्री की कुर्सी चली गई है. अब पटना के मामले ने विरोधियों को नया मौका दे दिया है. बिहार में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने ट्विटर पर हमला बोला है. तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार से सवाल किया है.

सीएम नीतीश से तेजस्वी के गंभीर सवाल

तेजस्वी यादव ने ट्विटर पर लिखा है कि, पटना के शेल्टर होम की जिन दो लड़कियों की अकस्मात मौत हुई है क्या वो मुज़फ़्फ़रपुर से यहाँ लाई गयी थीं? क्या यह संयोग है कि दोनों लड़कियाँ वयस्क थीं, सब जानती थी इसलिए मार दिया गया? पुलिस को सूचना दिए बिना उनका अंतिम संस्कार क्यों किया जा रहा था? नीतीश जी, ये कौन करवा रहा है?

आपको बता दें कि दोनों युवतियों को पटना मेडिकल कॉलेज और अस्पताल (पीएमसीएच) में भर्ती कराया गया था, वहीं दोनों की मौत हुई. शेल्टर होम का दावा है कि दोनों को डायरिया की शिकायत थी. जिसकी वजह से अस्पताल में भर्ती कराया गया था. इस मामले को गंभीरता से लेते हुए पटना पुलिस ने शेल्टर होम के संचालक और सेक्रेटरी को गिरफ्तार कर लिया है.

फॉरेंसिक साइंस लेबोरेटरी की टीम मामले की जांच के लिए शेल्टर होम पहुंची है. पुलिस अब दोनों का दोबारा पोस्टमार्टम कराने की तैयारी में है. जानकारी के मुताबिक मरने वाली युवतियों में एक का नाम नोशमा है, जिसकी उम्र 30-35 साल बताई जा रही है, वहीं दूसरी युवती का नाम पूनम है, जिसकी उम्र तकरीबन 18-20 साल बताई जा रही है.

About Md. Saheb Ali 3473 Articles
Md. Saheb Ali

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*