तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार को कहा निकम्मा, मीठा जहर देने का लगाया आरोप

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्कः बिहार में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने एक बार फिर से नीतीश कुमार की सरकार पर हमला बोला है. तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा है कि बिहार के युवाओं को मीठा जहर दिया जा रहा है. तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार को निकम्मा भी कह डाला. उन्होंने ट्वीट किया है और हमला बोला है. दरअसल, तेजस्वी यादव का यह पूरा हमला बिहार में शिक्षा व्यवस्था को लेकर है.

ट्विटर पर क्या बोले तेजस्वी यादव

तेजस्वी यादव ने ट्विटर पर लिखा है कि क्या आप जानते हैं नीतीश सरकार के निक्कमेपन के कारण बिहार में ग्रैजुएशन करने में 6-8 वर्ष और पोस्ट ग्रैजुएशन करने में 4-6 वर्ष लगते है? आत्ममुग्ध नीतीश कुमार जी ने विगत 15 वर्ष में मीठा ज़हर देकर बिहार की शिक्षा व्यवस्था का निर्ममता से क़त्ल किया है.

तेजस्वी यादव यहीं नहीं रुके… उन्होंने आगे लिखा कि नीतीश जी ने स्कूलो और विश्वविद्यालयों से गुणवत्तापूर्ण शिक्षा समाप्त कर, इन्हें खंडहर में तब्दील कर दो पीढ़ियों का अपूरणीय नुक़सान किया है. दो पीढ़ियों के भविष्य को बर्बाद कर उनके जीवन को अंधेरे कुँए में धकेलने वाले CM को इस आपराधिक कृत्य के लिए छात्र और युवा माफ़ नहीं करेंगे.

आपको बता दें कि रालोसपा चीफ उपेंद्र कुशवाहा भी शिक्षा के मुद्दे पर ही नीतीश सरकार पर भड़के हुए हैं. केंद्रीय विद्यालय के लिए जमीन मांग रहे हैं. लेकिन नीतीश सरकार मानने को तैयार नहीं है. लेकिन उन्होंने भी कह दिया है कि जब तक मांग पूरी नहीं होगी, लड़ाई जारी रहेगी. उपेंद्र कुशवाहा पांच दिनों तक अनशन पर भी रहे. लेकिन उनकी मांग नहीं सुनी गई. अब तेजस्वी यादव ने हमला बोला है.

About Md. Saheb Ali 5219 Articles
Md. Saheb Ali

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*