लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: सीएए और एनआसी को लेकर बिहार में विपक्ष का सरकार पर हमला जारी है. बिहार विधान सभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने एक बार फिर सीएम नीतीश कुमार पर हमला बोला है. तेजस्वी यादव ने कहा कि नीतीश मुसलमानों के हितैषी बनने का सिर्फ ढोंग कर रहे हैं. तेजस्वी ने कहा कि नागरिकता संशोधन कानून पर जब संसद में समर्थन कर रहे थे तो उनका ये दर्द कहां चला गया था.

वहीं, बिहार बंद को लेकर तेजस्वी यादव ने कहा ’21 दिसंबर को शांतिपूर्ण ढंग से करेंगे बंद’ ‘डंडे बरसाने का काम होगा तो अंजाम देखेंगे’

सरकार को दी चेतावनी

तेजस्वी यादव ने 21 दिसंबर को आरजेडी के बुलाए गये बंद के पहले सरकार को चेतावनी दी है. तेजस्वी यादव ने कहा है कि हम सीएए के विरोध में शांतिपूर्ण ढंग से बंद करेंगे, लेकिन इस दौरान अगर हमारे किसी कार्यकर्ता पर कोई पुलिसिया जुल्म किया गया तो हम इसे बर्दाश्त नहीं करेंगे.

19 दिसंबर को भी बुलाया गया था बिहार बंद

बता दें कि गुरुवार 19 दिसंबर को भी वाम दलों और पप्पू यादव की जनअधिकार पार्टी ने बिहार बंद बुलाया था. इस बंद को राजद छोड़कर महागठबंधन के सभी दलों ने भी अपना समर्थन दिया था. इस बंद को विपक्षियों ने अपनी ओर से सफल बताया है. अब सबकी नजर 21 दिसंबर को राजद के द्वारा बुलाए गए बंद पर टिकी है.

ये भी पढ़ें- पटना में नन्द किशोर यादव की अध्यक्षता में जिला परामर्श समिति की बैठक सम्पन्न