‘अपमानित हो रहे हैं पर मुंह नहीं खोल पा रहे हैं, सच बयान करें सीएम नीतीश’

लाइव सिटीज डेस्क : बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने गुजरात में जदयू के लिए चुनाव प्रचार से जैसे ही किनाया किया उन पर विरोधियों का हमला तेज हो गया है. नीतीश कुमार पर बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने जोरदार तंज कसा है. बता दें कि कल शनिवार को यह जानकारी सामने आइ थी कि जदयू से 20 स्टार प्रचारक चुनाव प्रचार के लिए गुजरात जा रहे हैं. लेकिन जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार ने इससे खुद को अलग कर लिया है. इस पर तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार से सच बयान करने की अपील की है. उन्होंने पूछा है आखिर क्या वजह है कि बार-बार अपमानित हो रहे हैं लेकिन मुंह नहीं खोल पा रहे हैं नीतीश कुमार.

तेजस्वी ने सोशल मीडिया पर एक के बाद एक कई ट्वीट किया है. तेजस्वी लिखते हैं ‘नीतीश जी को जनता के सामने सच बयान करना चाहिए कि आखिर जिस राज्य गुजरात में उनकी पार्टी के 50 से ज़्यादा प्रत्याशी चुनाव मैदान में हैं, वहां वह चुनाव प्रचार के लिए क्यों नहीं जा रहे हैं? उन्हें गुजरात में प्रचार करने से किसने रोका है?

tejashwi
तेजस्वी यादव (फाइल फोटो)

तेजस्वी आगे लिखते हैं ‘2009 के लोकसभा और 2010 के बिहार विधानसभा चुनाव में नरेंद्र मोदी को बिहार में चुनाव प्रचार से किसने रुकवाया था? अब लगता है कि नरेंद्र मोदी उसका बदला ले रहे है.’

नीतीश जी ने जिस-जिस अन्दाज़ में मोदीजी को अपमानित किया था. उनके नाम पर गठबंधन तोड़ा था अब उसी अंदाज में वह नीतीशजी से बदला ले रहे है. नीतीश जी अब उनके सामने इतने बेबस हैं कि एक शब्द बोलने की स्थिति में नहीं है. लाइव सिटीज की खबर पर मची खलबली, तेजस्वी यादव से टकराये जदयू नेता

नीतीश जी अहंकार वश कहते थे कि वह किसी के भरोसे राजनीति नहीं करते लेकिन आखिर क्या वजह है कि भाजपा द्वारा बार-बार जगह दिखाने के बावजूद वह चुपी साधे बैठें हैं? आखिर क्या मजबूरी है कि भाजपा बार बार उन्हें अपमानित कर रही है फिर भी वह मुंह नहीं खोल पा रहे है?

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*