‘खतरनाक चाचा हैं सीएम नीतीश, अब यशवंत सिन्हा का फैसला ही देश को बचाएगा’

लाइव सिटीज डेस्क : राष्ट्रमंच के बैनर तले पटना में गैर भाजपा दलों के साथ कार्यक्रम में बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव भी पहुंचे. इस कार्यक्रम को संबोधित करते हुए तेजस्वी यादव ने पूर्व केंद्रीय मंत्री यशवंत सिन्हा की जम कर तारीफ़ की. साथ ही बीजेपी पर जम कर हमला भी बोला. तेजस्वी यादव ने कहा कि जेपी जी की भूमिका में यशवंत सिन्हा जी आये हैं. इनका फैसला देश को बचाएगा. देश हित मे इन्होंने कदम उठाया है. सत्ता में काबिज लोग धोखा दे रहे हैं.  मोदी सरकार के 4 साल का काम सबने देखा है. 2019 में फैसला लेना है. हमारे नीतीश चाचा को यशवंत सिन्हा जी सीखना चाहिए. संघ मुक्त देश की बात करते हैं, लेकिन 14 दिन मोहन भागवत यहाँ कैम्प किए. इसके बाद ही इन लोगों ने बिहार को दंगा फसाद कराकर जलाया है. नागपुर में कभी भी तिरंगा नहीं फहराया.

तेजस्वी ने कहा कि हमलोगों को हिन्दू होने के  सर्टिफिकेट की जरूरत नहीं है. हमलोग वोट बैंक के लिए पूजा नहीं करते हैं. सुशील मोदी छठ पूजा करते हैं क्या? गिरिराज सिंह को दूध दुहने भी आता है कि क्या? उन्हें हमसे  सीख लेना चाहिए. सुशील मोदी का पासपोर्ट जब्त करने को कहा, वरना ये भी नीरव और ललित मोदी की तरह भाग जाएंगे. सृजन घोटाला में इनका पूरा परिवार फंसा है. देश मे ये तानाशाह रवैया अपना रहे हैं. लालू सहित कई नेता को डराने धमकाने में लगे हैं.

बोले शत्रु- जेल में बंद करने की चल रही राजनीति, मुझे भी लालू के बगल में ही जगह दे दें

तेजस्वी यादव ने आगे कहा कि लालू प्रसाद की वजह से ही नीतीश कुमार सीएम बने हैं. लेकिन इन्होंने जनादेश का अपमान किया. सबसे खतरनाक हमारे चाचा हैं. बिहार की सरकार नागपुर और दिल्ली से चलती है. आजकल हमारे चाचा जी को मेरी ट्वीट से भी परेशानी है. आरजेडी गरीब पार्टी है. बिहार में 36 घोटाले हो चुके हैं. इनकी सरकार में. लेकिन कोई जांच नहीं हो रहा है. सृजन घोटाला काफी  बड़ा है. देश और सविधान को बचाने के लिए सबको एक होना होगा. नोट बंदी देश का सबसे बड़ा घोटाला होगा, अगर इसकी सही से जांच हो.

‘बिहार संवादी’ में# नीतीश कुमार# ने कहा कि देश में संवाद और बहस दोनों जरूरी हैं. लेकिन देश में तनाव का जो माहौल बन रहा है, वह दुखद है. साकारात्मकता के साथ काम करने की ज़रूरत है.

उन्होंने कहा कि कहाँ है सवा लाख करोड़ रुपए का बिहार का पैकेज? चंद्रबाबू नायडू से हमारे चाचा क्यों नहीं सिख रहे हैं? डबल इंजन की सरकार को बिहार की जनता 2019 में सिखाएंगे. हम पर 25 मुकदमा कर दिया. न किसान, मजदूर और बेरोजगारी पर कोई चर्चा नहीं होती. रोजगार की जगह युवा के हाथों में तलवार थमाया गया. ऑनलाइन 2लाख तलवार मंगाया गया. कितना भी हमारे परिवार को डराया जाएगा हम डरने वाले नहीं हैं. जब मेरे पिता ने bjp से कोई समझौता नहीं किया तो मैं भी वादा करता हूँ कि 28 साल का ये नौजवान भविष्य में bjp से समझौता नहीं करेगा.

About Amit Jaiswal 1004 Articles
पटना में क्राइम की हर खबरों पर होती है पैनी नजर

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*