‘आशा है अहंकार छोड़ नीतीश जी PM के मन की बात सुनेंगे और अमल करेंगे’

लाइव सिटीज डेस्क : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने राजद का साथ छोड़ एक बार फिर एनडीए का दामन थाम लिया है. भाजपा से हाथ मिलाने के बाद उन पर कई प्रतिक्रियाएं भी आई. अब महागठबंधन सरकार में डिप्टी सीएम रहे तेजस्वी यादव ने सोशल मीडिया पर एक ट्वीट के माध्यम से बिहार के सीएम नीतीश कुमार की खिंचाई की है. 

बता दें कि जदयू से गठबंधन टूटने के बाद विधानसभा में तेजस्वी यादव को नेता प्रतिपक्ष बनाया गया है. सदन में नीतीश कुमार पर जम कर भड़ास निकालने के बाद अब तेजस्वी यादव ने सोशल मीडिया पर भी उनपर तंज कसा है. उन्होंने कहा कि अब नीतीश कुमार फिर से एनडीए के हो चुके हैं. तो अब पीएम मोदी उनके नेता हुए. इसलिए अब वे उनकी बातों को ध्यान से सुनेंगे.  

तेजस्वी ने अपने ट्वीट में लिखा कि आशा है नीतीश जी आज से PM के #MannKiBat को ध्यान से सुनेंगे. तेजस्वी ने उम्मीद जताते हुए तंज कसा कि अब नीतीश कुमार अहंकार से ऊपर उठ कर पीएम मोदी की बातों पर अमल करेंगे. क्योंकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अब उनके नेता हैं.बता दें कि आज पीएम मोदी मन की बात कर रहे हैं. वे हर महीने मन की बात कार्यक्रम से लोगों से कई बातें शेयर करते हैं.

तेजस्वी यादव वैसे सोशल मीडिया पर हमेशा से पीएम मोदी और भाजपा पर हमलावर रहे हैं. ऐसे में अब नीतीश कुमार द्वारा साथ छोड़ दिए जाने के बाद से वे भी तेजस्वी यादव के निशाने पर आ चुके हैं. लगातार अब मीडिया व अन्य सोशल मीडिया के माध्यम से वे नीतीश कुमार पर प्रहार कर रहे हैं. उन्होंने नीतीश कुमार के इस कदम को धोखेबाजी करार देते हुए कहा था कि यह लोकतंत्र की हत्या है. नीतीश कुमार को अब जनता के बीच जवाब देना होगा. उन्होंने जनादेश का अपमान किया है. उन्होंने कहा था कि वे अब आरएसएस की गोद में जा बैठे हैं.

यह भी पढ़ें-  जदयू बोला- तेजस्वी के चेहरे पर लगा करप्शन का दाग, अब कौन करेगा शादी