तेजस्वी के तीखे सवाल : CM नीतीश ने क्यों BJP को दूध में मक्खी की तरह निकाल फेंका था

लाइव सिटीज डेस्क : बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद पर बड़ा हमला बोला है. तेजस्वी यादव ने रविशंकर प्रसाद द्वारा किये गये हमले के जवाब में उनसे सवाल पूछ दिया है. दरअसल, रविशंकर प्रसाद ने एक टीवी चैनल के कार्यक्रम में कहा था कि  नीतीश कुमार, लालू यादव के साथ गए और उनका भ्रष्टाचार सहन नहीं कर सके. इसलिए वो हमारे साथ दोबारा आ गए. जिसके बाद तेजस्वी यादव हमलावर हो गए.

तेजस्वी यादव ने पलटवार करते हुए राजनाथ सिंह से पूछा कि अब ज़रा ये बताईये 2013 में नीतीश कुमार ने आपको आपकी किस बेईमानी और भ्रष्टाचार के चलते दूध में मक्खी की तरह निकाल फेंका था? इस सवाल के तुरंत बाद उन्होंने फिर से कहा कि क्या उनके पलटीमार इतिहास के आधार पर आप अमित शाह को गारंटी देते है कि वह दोबारा नहीं भागेंगे? जवाब अपेक्षित है.

केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद एक टीवी चैनल के कार्यक्रम में बिहार में नीतीश के साथ आने के बाद फायदा और नुकसान के सवाल पर जवाब दे रहे थे. उन्होंने कहा कि यह फायदा, नुकसान का सवाल नहीं है. हम करीब 8-9 साल साथ रहे, अटलजी की सरकार में भी केंद्र में साथ रहे. उसके बाद भी 8 साल साथ रहे.

उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार, लालू यादव के साथ गए और उनका भ्रष्टाचार सहन नहीं कर सके. इसलिए वो हमारे साथ दोबारा आ गए. नीतीश ईमानदार छवि के नेता हैं और हम लोगों ने बिहार को बनाया है और आगे भी बनाएंगे. कानून मंत्री ने कहा कि नीतीश कुमार एक अनुभवी मुख्यमंत्री हैं, सुशील मोदी एक अनुभवी उप मुख्यमंत्री हैं, मिलकर बिहार को विकास के रास्ते पर ले जाना है. ये काम हम लोग करेंगे, मैं भी आईटी के क्षेत्र में बहुत सहयोग कर रहा हूं.

गरीब दलितों के यहां खाना ठुकरा, पांच सितारा होटल में छोले-भटूरे खाते हैं रविशंकर प्रसाद

ये पूछने पर कि बिहार में इतनी संख्या में बीजेपी नेताओं के होने के बावजूद आप नंबर दो क्यों हैं? इसके जवाब में रविशंकर ने कहा कि जेडीयू बड़ी पार्टी है. नीतीश कुमार पहले भी मुख्यमंत्री थे. इसमें सवाल नंबर दो या नंबर वन का नहीं है. नीतीश कुमार मुख्यमंत्री हैं, हम उनका सम्मान करते हैं और हमारा उनसे गठबंधन है.

देखें वीडियो : तेजस्वी यादव का धुआंधार भाषण वो भी Un-Cut… आज पटना में राष्ट्रमंच से पीएम और सीएम को गजब लपेटे

About Ranjeet Jha 2704 Articles
I am Ranjeet Jha (पत्रकार)

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*