तेजस्वी बोले – CM नीतीश में नहीं बची है लोकशर्म, BJP से हुई गुप्त डील को सार्वजनिक करें

sub inspector, ashish kumar singh, killed, encounter, criminal, dinsesh muni gang, khagaria, bihar, crime, thriller, दारोगा, आशीष कुमार सिंह, हत्या, शहीद, मुठभेड़, खगड़िया
CM नीतीश कुमार (फाइल फोटो)

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्कः बिहार में सत्तापक्ष बनाम विपक्ष की लड़ाई जारी है. 10 सितंबर को विपक्ष एनडीए सरकार को घेरने जा रहा है. आज इसी मुद्दे पर राजद-कांग्रेस के बीच बैठकें चल रही हैं. इससे पहले बिहार में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने बिहार की नीतीश सरकार पर बड़ा हमला बोला है. तेजस्वी यादव ने ट्वीट करते हुए सीएम नीतीश सरकार को निशाने पर लिया है.

तेजस्वी यादव का नीतीश पर ताबड़तोड़ अटैक

तेजस्वी ने अपने पहले ट्वीट में लिखा है कि मॉब लिंचिंग का हब बना बिहार. बेगूसराय में भीड़ ने पीटकर 3 व्यक्तियों की हत्या की. रोहतास में दलित महिला की पीटकर हत्या. हाजीपुर में दरोग़ा तो जहानाबाद में एएसपी पर हमला. सासाराम में महिला को निर्वस्त्र घुमाया. जिस मुख्यमंत्री में लोकशर्म ही नहीं बची हो उसे क्या-कुछ कहें?



अपने दूसरे ट्वीट में तेजस्वी ने लिखा है कि बिहार में चहंओर अराजकता का माहौल है. अपहरण, बलात्कार, हत्या, लूट, मॉब लिंचिंग से हाहाकार मचा हुआ है. क़ानून व्यवस्था समाप्त हो चुकी है. प्रखंड से लेकर मुख्यमंत्री सचिवालय तक भ्रष्टाचार का बोलबाला है. सरकारी कार्यालयों में विशेष RCP टैक्स चुकाये बिना आप पैर भी नहीं रख सकते.

राजद नेता ने आगे लिखा है कि हमें ही शर्म आने लगी है आख़िर मुख्यमंत्री नीतीश जी बीजेपी की डबल इंजन वाली बुलेट ट्रेन में बैठकर भी इतने सुस्त, लाचार, बेबस और असहाय क्यों है? 11 करोड़ बिहारवासियों के जनविश्वास का क़त्ल कर बीजेपी को सत्ता सौंपने वाला व्यक्ति आख़िर इतना लाचार कैसे हो सकता है?

और आखिर में तेजस्वी यादव ने लिखा है कि क्या बिहार को ये डरावने दिन दिखाने के लिए ही नीतीश कुमार जी दिन-दहाड़े बीजेपी के साथ भागे थे. अगर मैं ग़लत था और उन्हें अपने चेहरे पर इतना गुमान था तो विधानसभा भंग कर चुनाव में जाते. मुख्यमंत्री जी, जनादेश अपमान के एवज में भाजपा के साथ हुई अपनी गुप्त डील को सार्वजनिक करें.

यह भी पढ़ें-

तेजस्वी यादव का भद्दा मजाक उड़ा दिया जदयू ने, कहा-अनपढ़ भी अंग्रेजी में नैतिकता बखान रहे हैं