बिहार के विभिन्न मुद्दों को लेकर नीतीश कुमार पर बरसे तेजस्वी यादव, कहा- ’15 साल में हुए 57 घोटाले’

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: विधानसभा चुनाव के मुहाने पर खड़े बिहार में राजनीति बयानबाजी और आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला अपने चरम पर है. इसी क्रम में बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने एक बार राज्य की नीतीश कुमार सरकार पर निशाना साधा है.

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने बिहार में बाढ़, कोरोना महामारी संक्रमण के फैलने, बिहार में बेरोजगारी, प्रदेश के गंदे शहरों में गिनती, बिहार में गरीबी और प्रदेश में हुए कथित 57 घोटाले को लेकर ट्वीट किया है.



तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर लिखा, ‘बिहार में 16 जिलों के 84 लाख लोग बाढ़ से सीधे प्रभावित. 40 लाख प्रवासी कामगार बेरोजगार लाखों लोग कोरोना संक्रमित, सबसे अधिक बेरोजगारी बिहार में, सबसे ज्यादा गंदे शहर बिहार के, सबसे ज्यादा गरीबी बिहार में, 15 वर्ष में हजारों करोड़ के सत्यापित सबसे अधिक 57 घोटाले बिहार में.

बता दें कि, बिहार के 16 जिले इस समय बाढ़ से बुरी तरह प्रभावित हैं और इस कारण करीब 84 लाख लोगों का जीवनयापन कठिन हो गया है. वहीं, कोरोना के अब तब बिहार में 1,28,850 मामले आ चुके हैं. हालांकि, राहत की बात यह है कि राज्य में रिकवरी दर 85 फीसदी से अधिक है और सिर्फ 18,491 एक्टिव मरीज हैं.

उल्लेखनीय है कि हाल ही में देश भर में कराए गए स्वच्छता सर्वेक्षण के आंकड़ों के मुताबिक राजधानी पटना गंदा शहर पाया गया है. वहीं प्रदेश के चारों स्मार्ट सिटी समेत प्रदेश के कई जिले देश भर में सबसे गंदे शहरों में स्थान बनाया है. इससे पहले तेजस्वी ने राजधानी पटना के सबसे गंदे शहर में नाम आने पर नीतीश सरकार पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया था.