लोकसभा चुनावः पूर्णिया में गरजेंगे नीतीश कुमार, कटिहार-खगड़िया में तेजस्वी की जनसभा आज

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्कः बिहार में आज जनसभाओं की बाढ़ आने वाली है. कारण है 18 अप्रैल को होने वाला दूसरे फेज का चुनाव. एक तरफ जहां एनडीए के नेता प्रचार प्रसार में लगे हुए हैं. वहीं दूसरी ओर महागठबंधन के नेता भी खूब चुनाव प्रचार अभियान चला रहे हैं. आज सीएम नीतीश कुमार भी वोट मांगने मैदान में उतरेंगे. तो नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव भी जनसभाओं को संबोधित करेंगे. चुनाव प्रचार को लेकर राजनीतिक पार्टियों में घमासान मचा हुआ है.

सीएम नीतीश कुमार आज पूर्णिया जा रहे हैं. जनसभा को संबोधित करेंगे. पूर्णिया के धमदाहा में नीतीश कुमार जदयू के प्रत्याशी संतोष कुमार कुशवाहा के लिए वोट मांगेंगे. आपको बता दें कि पूर्णिया में इस बार की लड़ाई बहुत बड़ी हो चुकी है. एक तरफ भाजपा का साथ छोड़ कांग्रेस में जाने वाले उदय सिंह उर्फ पप्पू सिंह हैं. दूसरी ओर एनडीए के संतोष कुमार कुशवहा हैं.

वहीं नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव भी आज मैदान में ताल ठोकने पहुंच रहे हैं. तेजस्वी यादव की आज कटिहार, खगड़िया, मधुबनी और मुजफ्फरपुर में चुनावी सभाएं हैं. तेजस्वी यादव इस जनसभाओं में अपने प्रत्याशियों के लिए वोट मांगने मैदान में होंगे. तेजस्वी यादव खगड़िया में वीआईपी मुखिया मुकेश सहनी के लिए वोट की अपील करेंगे. केंग्र की नरेंद्र मोदी सरकार और बिहार की नीतीश सरकार की विफलताओं से जनता को रूबरू करवाएंगे.

आपको बता दें कि बिहार में लोकसभा चुनाव 2019 के पहले चरण की वोटिंग बिना किसी हिंसा के संपन्न हो गया है. इसके बाद अब दूसरे चरण के लिए चुनाव प्रचार आखिरी दौर में है. दूसरे चरण में देश के 13 राज्यों की 97 सीटों पर 18 अप्रैल को वोट डाले जाएंगे. इसमें बिहार के पांच सीटों पर मतदान होगा. बता दें कि बिहार के पांच सीटों में किशनगंज, कटिहार, पूर्णिया, भागलपुर और बांका संसदीय सीट पर वोट डाले जाएंगे.

About Md. Saheb Ali 4576 Articles
Md. Saheb Ali

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*