‘मां-बहन की इज्जत पर बात आएगी तो सड़क पर उतरूंगा, चाचा नीतीश को भी सत्ता से उखाड़ूंगा’

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्कः बारिश और काले बादलों ने भले ही बिहार में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की साइकिल की रफ्तार रोक दी है, लेकिन उनके हमलावर रुख को थाम नहीं सके हैं. तेजस्वी यादव की साइकिल यात्रा तो स्थगित हो गई है, मगर इस बीच तेजस्वी ने एक बार फिर से नीतीश सरकार को लपेटा है. तेजस्वी यादव ने ट्विटर पर आज रविवार की सुबह-सुबह घमासान छेड़ दिय है.

‘चाचा’ को सत्ता से उखाड़ूंगा-तेजस्वी यादव

तेजस्वी यादव ने आज 29 जुलाई की सुबह ट्वीट किया है. उन्होंने लिखा है कि मैं ज़िंदा हूँ और ज़िंदा समाज में रहता हूँ. माँ-बहन, बेटी की इज्जत पर बात आयेगी तो सड़क पर उतरकर समाज में जागरूकता भी फैलाऊँगा और बेटी विरोधी बलात्कारीयों का समर्थन करने वाले नीतीश चाचा को भी सत्ता से उखाडूँगा.

रद्द करनी पड़ी साइकिल यात्रा

आपको बता दें कि बिहार में तेज बारिश के कारण विपक्ष के नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव की साइकिल यात्रा पर विराम लग गया है. सूबे में गिरती कानून-व्यवस्था और लड़कियों पर हो रहे अत्याचार के खिलाफ आरजेडी की ‘एनडीए भगाओ बेटी बचाओ’ साइकिल रैली की शुरुआत गया से हुई थी. लेकिन बारिश की वजह से बीच रास्ते में ही इस यात्रा को रोकना पड़ गया.

वहीं, तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर कहा कि भारी बारिश, खराब मौसम और मौसम विभाग की व्रजपात होने की चेतावनी और आम राय के चलते आगे का साइकिल मार्च स्थगित किया जाता है. बारिश में लगातार 35 किलोमीटर साथ चलने के दौरान मीडिया साथियों के विशेष सहयोग, समर्थन, प्रेम और विश्वास के लिए आप सभी का हार्दिक धन्यवाद.

बता दें कि शनिवार को बारिश थमने के बाद बिहार में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने गया से अपनी एनडीए भगाओ-बेटी बचाओ यात्रा की शुरुआत कर दी थी. अपने हजारों समर्थकों के साथ नारा लगाते हुए तेजस्वी यादव ने बीजेपी के खिलाफ हुंकार भर साइकिल यात्रा शुरू कर दी. ये रैली सुबह 10 बजे शुरू होने वाली थी, लेकिन बारिश की वजह से दोपहर बाद शुरू हुई. और आखिर में बारिश की वजह से स्थगित हो गई.