‘PM मोदी जी ढंग से नीतीश जी का DNA पहचानते हैं, तभी DNA ख़राब बताया था’

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्कः गुजरात में हो रहे बिहारियों पर हमले के मामले में बिहार में सियासत जारी है. सीएम नीतीश कुमार पर हमेशा हमला बोलने वाले नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने फिर टारगेट किया है. तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार के उस डीएनए वाले बयान को टारगेट किया है. जिसमें उन्होंने यह बात कही थी. तेजस्वी यादव के इस हमले के बाद से बिहार में राजनीति गरम हो गई है. जाहिर है कि गुजरात में रह रहे बिहारियों का पलायन अब भी जारी है.

तेजस्वी यादव का नीतीश पर निशाना

तेजस्वी यादव ने कहा है कि गुजरात के तत्कालीन मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा बिहार बाढ़ राहत सहायता कोष में दी गयी 5 करोड़ की राशि लौटाने वाले स्वयंभू स्वाभिमानी नीतीश कुमार जब 20 हज़ार बिहारियों को गुजरात से पीटकर भगाया गया है तो चुप है. PM मोदी जी ढंग से नीतीश जी का DNA पहचानते है तभी DNA ख़राब बताया था.

गुजरात में बोले पप्पू यादव

गुजरात में बिहारियों पर हो रहे हमले और उन्हे जबरन पलायन करने पर मजबूर करने के मामले को लेकर आज जन अधिकार पार्टी (लोकतां​त्रिक) के सुप्रीमो पप्पू यादव आज गुजरात पहुंच गए. गजरात पहुचते ही पप्पू यादव ने यहां मीडिया से बात करते हुए गुजरात में बिहारियों पर हो रहे हमले को लेकर प्रधानमंत्री मोदी समेंत राज्य की रूपाणी सरकार पर जमकर निशाना साधा.

अहमदाबाद एयरपोर्ट पर मीडिया से बात करते हुए मधेपुरा सांसद पप्पू यादव ने गुजरात से बिहारियों के जबरन पलायन को लेकर रुपाणी सरकार पर सिधं-सिधे निशाना साधा. पप्पू यादव ने कहा कि रेप की घटना नहीं बात नहीं है, हम भी बिहार मे इससे जूझ रहे हैं. उन्होने कहा कि रेप के मामले को लेकर बिहारियो को निशाना बनाना एक राजनीतिक साजिश है. यादव ने इस दौरान सवाल किया कि क्यो महाराष्ट्र, गुजरात तो कभी मणिपुर तो कभी असाम में बिहारियो को ही निशाना बनाया जाता हैं.

About Md. Saheb Ali 3470 Articles
Md. Saheb Ali

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*