‘5 अरब रुपया से फेशियल और ब्लीच करवा रहे हैं सीएम नीतीश कुमार, कहां गया स्पेशल स्टेटस’

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्कः बिहार में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने एक बार फिर से निशाना साधा है. तेजस्वी यादव का हमला सीधे तौर पर पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम नीतीश कुमार की ओर था. तेजस्वी यादव ने चुनाव प्रचार के लिए रवाना होने से पहले बिहार के शासन पर बयान दिया. बिहार में आज कल भय का वातावरण है. लोग बोल नहीं पा रहे हैं क्योंकि सजा हो जाएगी. तानाशाह का दौर है. प्रधानमंत्री जब राजीव गांधी के बारे में बोलते है तो उनकी निंदा होनी चाहिए

तेजस्वी यादव ने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी पर दिया गया बयान घटिया है. प्रधानमंत्री को ये शोभा नहीं देता है. बिहार गरीब राज्य है और पिछड़ा राज्य है और यहां के मुख्यमंत्री 5 अरब रुपये अपने विज्ञापन के लिए खर्च करेंगे तो बिहार का क्या होगा. एक तरफ विशेष राज्य का दर्जा मांग रहे हैं और एक तरफ इतने पैसे खर्च कर रहे हैं कोई काम नहीं आएगा विलुप्त हो जायेंगे.

इससे पहले लालू यादव के छोटे बेटे और बिहार के एक्स डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने पीएम नरेंद्र मोदी पर तंज कसा है. उन्होंने ट्वीट कर कहा है कि मोदी जी ने सबसे ज़्यादा युवाओं को ठगा है. 10 करोड़ नौकरी देने का वादा किया था लेकिन मोदी ने नोटबंदी के बाद 5 करोड़ नौकरियां उलटी छीन लीं. तेजस्वी ने पीएम पर हमला करते हुए कहा कि मोदी जी बेरोज़गारी के सभी रिकार्ड तोड़ दिए हैं. 50 साल बाद देश में सबसे ज़्यादा बेरोज़गारी बढ़ी है, लेकिन मोदी जी इस मुद्दे पर बात ही नहीं करते हैं.

इससे पहले तेजस्वी यादव ट्वीट कर कहा था कि आदरणीय सुषमा जी, कभी माननीय प्रधानमंत्री जी की बदज़ुबानी पर ट्वीट करिए. उम्मीद करता हूं आप उनकी सभी Below the belt बातों को सुन और देख रही होंगी. आप उनसे कहीं अधिक वरिष्ठ, ज्ञानी, व्यवहारिक और अनुभवी हैं. फिर भी सब सच्चाई जानते हुए चुप हैं और उल्टा Mamata Official जी को बोल रही हैं.

About Md. Saheb Ali 5079 Articles
Md. Saheb Ali

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*