तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश को कहा 420, बोले – आजकल चाचा तीर चला रहे हैं

tejashwi1
तेजस्वी यादव (फाइल फोटो)

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्कः बिहार में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने बक्सर में फिर सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधा है. तेजस्वी यादव ने कहा कि चाचा आजकल तीर चला रहे हैं. चाचा 420 हैं. दरअसल, बक्सर लोकसभा सीट के महागठबंधन प्रत्याशी के समर्थन में आयोजित नामांकन सभा में पहुंचे तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार में लोकसभा चुनाव में एनडीए का पूरी तरह सफाया हो गया है.

उन्होंने केन्द्र और बिहार सरकार पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि बिहार के पलटू राम नीतीश चाचा 420 हो गए हैं. बिहार में जब राबड़ी देवी की सरकार थी तब नीतीश कुमार केन्द्र सरकार में मंत्री थे. उस समय विशेष पैकेज की मांग ठुकरा दिए. आज केन्द्र सरकार के साथ गठबंधन में रहते हुए भी बिहार का विकास नहीं कर पा रहे हैं. देश को बचाने का समय आ गया है.

मंच से सभा स्थल पर उमड़ी भारी भीड़ को देख जमकर नारेबाजी की गई. सभा मे लगभग 30 हजार की उमड़ी. भारी भीड़ सुबह से ही शाम 5 बजे तक अपने नेता को सुनने के लिए डटी रही. सभा मे गठबन्धन दल के सभी नेता उपस्थित थे. जाहिर है कि तेजस्वी यादव इन दिनों लगातार जमसभाओं को संबोधित कर रहे हैं. इसी क्रम में बक्सर से राजद के कैंडिडेट जगदानंद सिंह के लिए वोट मांगने पहुंचे.

इससे पहले भी तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार को निशाना बनाते हुए बीजेपी नेता गिरिराज सिंह पर हमला बोला था. उन्होंने ने गिरिराज सिंह को विषराज बताया था. उसके बाद एनडीए नेताओं की बयानबाजी का सामना तेजस्वी को करना पड़ा. अब तेजस्वी ने सीएम नीतीश को 420 कह डाला है. देखने वाली बात होगी कि क्या तेजस्वी का समर्थन जगदानंद सिंह के काम आता है या नहीं.

About Md. Saheb Ali 5177 Articles
Md. Saheb Ali

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*