तेजस्वी का गिरिराज पर हमला, बोले -बिहार के पिछड़े और दलित कॉलर पकड़ सारी ऐंठ निकाल देंगे

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्कः देश में लोकसभा का चुनाव चल रहा है. इस राजनीतिक दल किसी भी तरह से जनता को वोट अपने हक में करने की पुरजोर कोशिशें कर रहे हैं. बात करें बिहार की तो यहां भी कुछ ऐसा ही हो रहा है. तमाम तरह की बयानबजियां सामने आ रही हैं. हम बात कर रहे हैं केंद्रीय मंत्री और बीजेपी के टिकट पर बेगूसराय लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहे गिरिराज सिंह की. उनके कुछ बयान पिछले दिनों सामने आए. उन बयानों पर अब सियासत चरम पर है. बिहार में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने गिरिराज सिंह के बयान पर पलटवार किया है.

तेजस्वी यादव का गिरिराज पर हमला

तेजस्वी यादव ने ट्विटर पर लिखा है कि सुनो सामंती ज़मींदार विषराज सिंह, पहले वाला ज़माना नहीं रहा कि अब नीतीश कुमार का लॉकेट गले में टाँग पटना में दलितों की ज़मीन क़ब्ज़ा लोगे. अब बिहार के दलित, पिछड़े, अतिपिछड़े एकजुट हैं, कॉलर पकड़ सारी ऐंठ निकाल देंगे. आपके और नीतीश जी के विषैले गठजोड़ से अब सब वाक़िफ़ है.

क्या कहा था गिरिराज सिंह ने ?

दरअसल, मामला तब शुरू हुआ जब मीडिया से बात करते हुए केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने बड़ा बयान दे डाला. उन्होंने हरे रंग के झंडों पर ही सवाल खड़ा कर दिया. चुनाव आयोग तक से मांग कर डाली कि हरे रंग के झंडों पर बैन लगाना चाहिए. उन्होंने कहा कि हरे रंग के झंडों से समाज में घृणा का संदेश जाता है. इसे साथ ही साथ इस्लामिक संगठनों पर भी गिरिराज सिंह ने सवाल खड़े कर दिए. गिरिराज सिंह के इस बयान के बाद राजद की ओर से प्रतिक्रियाएं आनी शुरू हो गईं.

सबसे पहला बयान आया राजद के सीनियर लीडर शिवानंद तिवारी का. उन्होंने गिरिराज सिंह पर निशाना साधा. फिर बेगूसराय से राजद कैंडिडेट तनवीर हसन भी जमकर बोले. और अब तेजस्वी यादव ने उन्हें विषराज कह डाला है. तेजस्वी यादव ने गिरिराज सिंह के बहाने सीएम नीतीश कुमार पर भी हमला बोला है. जाहिर है कि चुनाव का वक्त है. ऐसे बयान अभी और भी सामने आ सकते हैं. लेकिन आखिरी फैसला जनता की होगा.

About Md. Saheb Ali 4676 Articles
Md. Saheb Ali

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*