तेजस्वी यादव ने एक बार फिर सीएम नीतीश पर बोला हमला, कहा- युवाओं की दो पीढ़ियों को बेरोजगार कर दिया

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार विधानसभी चुनाव से पहले तमाम राजनीतिक दल एक दूसरे पर निशाना साध रही है. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव ने एक बार फिर से राज्य की नीतीश सरकार पर हमला बोला है. तेजस्वी अपने ट्वीट में लिखा है कि बिहार सीएम नीतीश कुमार जी से आप उनके कर कमलों द्वारा बिहार को सौंपी गयी रिकॉर्ड तोड़ बेरोजगारी और पलायन पर सवाल करेंगे तो वो ग़ुस्से से लाल हो जायेंगे, क्योंकि युवाओं की दो पीढ़ियां बर्बाद करने के बाद जवाब देने के लिए कुछ है ही नहीं.

गुरुवार को भी तेजस्वी यादव ने बेरोजगारी के मसले पर सरकार को कठघड़े में खड़ा करने का प्रयास किया है. उन्होंने आरोप लगाया है कि सरकार ने बिहार को बेरोजगारी का सबसे बड़ा केन्द्र बनान दिया है. साथ ही, अब इस मसले पर बात करने से भी डरती है.



उन्होंनें ट्वीट के माध्यम से आरोप लगाया है कि सरकार राज्य के युवकों को भ्रमित कर रही है. नौकरियां छीन ली गईं. पुराने उद्योग धंधे बंद हो गये. एक भी नया कारखाना नहीं खुला. ऐसे में रोजगार का अवसर कहां से पैदा होगा. ऊपर से सरकार से इस मसले पर बात करने की कोशिश करने पर सत्ता में बैठे लोग पोल खुल नहीं जाए, लिहाजा वह इस मसले की चर्चा नहीं करते.

बता दें कि पहली बार देश में लगे लॉकडाउन के दौरान से ही तेजस्वी यादव बिहार के बेरोजगारों को लेकर नीतीश सरकार को लगातार घेर रहे हैं. तेजस्वी पहले भी कह चुके हैं कि अगर सरकार बिहार में काम देती तो लाखों बिहारियों को बाहर रोजगार के लिए पलायन नहीं करना पड़ता. रोजगार देने में सरकार फेल है. जिसके कारण बिहारियों का पलायन जारी है.