बोले तेजस्वी- नीतीश चाचा को छोड़ कर गठबंधन में सबका स्वागत है

तेजस्वी यादव, नीतीश कुमार, Motihari, professor allegedly, assaulted, facebook post,criticizing, atal bihari Vajpayee,bihar, मोतिहारी, बिहार, मोतिहारी, अटल बिहारी वाजपेयी, फेसबुक पोस्ट, tejashwi yadav, tejpratap yadav, manoj jha, sanjay singh, nitish kumar

लाइव सिटीज डेस्क : बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव अटैकिंग मोड में हैं. वे बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर लगातार हमला बोल रहे हैं. उन्होंने एक बार फिर बड़ा बयान दिया है. तेजस्वी यादव ने कहा कि गठबंधन में नीतीश चाचा जी को छोड़ कर सबका स्वागत है. उन्होंने कहा कि राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद बीमार हैं. लेकिन नीतीश चाचा ने तो फोन पर भी मेरे पिता का हालचाल नही लिया. नीतीश कुमार राजनीति में हमलोगों से घृणा करते हैं , लेकिन उन्हें याद रखना चाहिए कि उन्हें लालू प्रसाद ने ही सीएम बनवाया.

उपेंद्र कुशवाहा पर भी बोले तेजस्वी यादव

तेजस्वी यादव ने कहा कि जिस मकसद से केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा राजग में बने हुए हैं वह मकसद पूरा नही हुआ. हमे उपेंद्र कुशवाहा से परहेज नहीं, वो हमारे गठबंधन में आएं तो उनका स्वागत है. तेजस्वी ने कहा कि मेरे पिता लालू प्रसाद बीमार हैं और उनकी बीमारी पर राजनीति नही होनी चाहिए. तेजस्वी यादव ने लालू प्रसाद से उपेंद्र कुशवाहा की मुलाकात को बस एक शिष्टाचार बताया है. उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद एम्स में इलाज कराने गए हैं. उस नाते उपेंद्र कुशवाहा ने लालू प्रसाद से मुलाकात कर उनका हालचाल पूछा.

यह भी पढ़ें- जीतनराम मांझी बोले : गठबंधन में आ जाएं नीतीश कुमार, नफा-नुकसान पर कर लेंगे फैसला

तेजस्वी यादव ने कहा सीएम नीतीश में कुछ न कुछ तो कमी है

तेजस्वी यादव ने कहा कि सीएम नीतीश में कुछ न कुछ कमी है इसलिए वे बीजेपी के दबाव में हैं. हम सभी को मिलजुल कर शांतिपूर्वक रहना है. ये जातिवादी संघी हमें बांटकर राज करना चाहते हैं. हमारे अधिकारों पर बात नहीं करना चाहते, बल्कि हमें दूसरे मामलों में उलझायें रखना चाहते हैं. तेजस्वी ने पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि पेपर लीक ही नहीं चुनाव के डेट भी हो रहे हैं लीक। पता नहीं देश के चौकीदार पीएम मोदी क्या कर रहे हैं?

बिहार के बिगड़े हालात पर भी जताई चिंता

तेजस्वी यादव ने बिहार के बिगड़े हालात पर चिंता जताते हुए कहा कि सीएम नीतीश से हाथ जोड़ अपील की है कि बिहार के लॉ एंड ऑडर को ठीक करें. उन्होंने कहा कि बिहार में विकास के मुद्दे को भटकाने की साजिश हो रही है. बीजेपी विकास के मुद्दे से लोगों को भटकाने में लगी है। बिहार के हालात देख अब समझ में आ रहा है कि मोहन भागवत यहां क्यों आये थे? उन्होंने यहां आकर पूरी पटकथा तैयार की और अब हालात सबके सामने है.

देखें VIDEO : दिल्ली के AIIMS में एडमिट लालू प्रसाद को देखने पहुंचे उपेंद्र कुशवाहा, फ़ोटो को ट्विटर पर पोस्ट करने से तेज हुई सियासत…

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*