पीएम मोदी के आने से पहले तेजस्वी का बड़ा हमला, बोले – बिहार उनसे झूठ की उम्मीद करता है

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्कः बिहार में आज कई चुनावी सभाएं होंगी. पीएम नरेंद्र मोदी और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी दोनों ही जनता के सामने होंगे. समझा रहे होंगे. वोट मांग रहे होंगे. एक दूसरे के खिलाफ बरस रहे होंगे. लेकिन इस बीच नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने बड़ा बयान दे दिया है. तेजस्वी यादव का पीएम मोदी पर हमला हुआ है. उन्होंने कहा है कि बिहार की जनता पीएम मोेदी से झूठ और जुमलों की उम्मीद कर रही है.

तेजस्वी यादव ने अपने ट्विटर पर लिखा है कि पीएम नरेंद्र मोदी जी आज बिहार आ रहे है. अतिपिछड़ा का बेटा बताएँगे, ध्रुवीकरण की असफल कोशिश करेंगे. बिहार उनसे झूठ और जुमलों की उम्मीद कर रहा है. आशा है PM 2014 के अपने वादों जैसे बिहार को विशेष राज्य का दर्जा, विशेष पैकेज, दवाई-पढ़ाई मुफ़्त का हिसाब भी देंगे. #BiharRejectsModi .

बिहार में आज दो राष्ट्रीय दिग्गज एक साथ चुनावी दौरे पर रहेंगे. इनमें पीएम मोदी अररिया के फारबिसगंज में एक चुनावी रैली को संबोधित करेंगे तो यहां से लगभग 60 किलोमीटर के फासले पर सुपौल में कांग्रेस अध्यक्ष चुनावी सभा में भाषण देंगे. दोनों ही दिग्गज लगभग 12 बजे अपने-अपने सभास्थल पर पहुंचेंगे.

बता दें कि पीएम तीसरे चरण की 5 सीटों- सुपौल, खगड़िया, मधेपुरा, अररिया और झंझारपुर में मतदान होना है. इनमें एनडीए की ओर से बीजेपी अररिया में तो महागठबंधन की ओर से कांग्रेस सुपौल के मैदान में है.

पिछले चुनाव में इनमें से सुपौल सीट कांग्रेस ने जीती थी तो अररिया की सीट आरजेडी के खाते में गई थी. वहीं खगड़िया एलजेपी ने जीती थी तो मधेपुरा में पप्पू यादव ने आरजेडी के टिकट पर विजय पताका फहराया था. हालांकि बाद में उन्होंने आरजेडी छोड़ अपनी पार्टी ‘जाप’ बना ली थी. वहीं झंझारपुर में बीजेपी ने जीत हासिल की थी.

About Md. Saheb Ali 4925 Articles
Md. Saheb Ali

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*