अभी-अभीः तेजस्वी यादव की तबीयत बिगड़ी, तेज बुखार की वजह से राजद की बैठक स्थगित

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्कः बिहार विधानसभा के बजट सत्र के पहले दिन ही नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव बीमार हो गए हैं, जिसकी वजह से वो सदन के पहले दिन राज्यपाल के अभिभाषण में भी उपस्थित नही हो सकें. मिल रही जानकारी के अनुसार नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव तेज बुखार से ग्रसित हो गए हैं. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी उनके स्वास्थ्य को देखते हुए सोमवार की शाम को होने वाली विधायक दल की बैठक भी स्थागित कर दी गई है. अब बैठक मंगलवार को शाम 5 बजे से उनके आवास पर ही होगी.

बता दें कि 12 फरवरी यानी सोमवार से शुरू हुए बिहार विधानमंडल के बजट सत्र के पहले दिन ही तेज बुखार की वजह से नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव सदन में अनुपस्थित रहे. वहीं 5 देशरत्न मार्ग स्थित आवास पर राजद विधायकों के साथ होने वाली बैठक भी स्थगित कर दिया गया है. अब यह बैठक मंगलवार को शाम 5 बजे की जायेगी, जिसमे राजद के सभी विधायक शामिल होंगे. बताया जा रहा है कि इस बैठक के दौरान विपक्ष द्वारा सरकार को घेरने के लिए रणनीति बनायी जायेगी.

बंगला खाली करने से पहले अंतिम बैठक

पिछले काफी समय से जिस बंगले को लेकर बिहार में सियासी दल आमने-सामने हो रहे थे, अंततः अब वो बंगला नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के हाथ से निकल गया है. बंगला लड़ाई में अब कानुनी तौर पर हारने के बाद तेजस्वी यादव के पास बंगला खाली करने के अलावा कोई ऑप्शन नही है. ऐसे में इस बात को लेकर चर्चा तेज हो गई है कि आखिर तेजस्वी 5 देशरत्न मार्ग स्थित बंगले को कब खाली करेंगे? ऐसे में इस बात की भी खबर आ रही है कि तेजस्वी मंगलवार होने वाली बैठक के बाद बंगला खाली कर सकते हैं.

सरकार को घेरने के लिए है विपक्ष की पूरी तैयारी

बजट सत्र को लेकर विपक्षी पार्टियों ने भी तैयारी पूरी कर रखी है. मुजफ्फरपुर महापाप में मामले बिहार सरकार को SC से मिली फटकार के मुद्दे के अलावा किसानों की समस्या और घोटालों को संरक्षण जैसे मुद्दे को लेकर विपक्ष सरकार पर निशाना साधने वाली है. इस दौरान बिहार में बढ़ते अपराध के ग्राफ को लेकर भी हंगामा होने के पूरे आसार है.

About Md. Saheb Ali 4927 Articles
Md. Saheb Ali

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*