‘BJP से इतना मत डरिए मुख्यमंत्री जी, लास्ट फेज के आखिरी दिन ही जारी कर दीजिए मेनिफेस्टो’

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे व बिहार में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण के मतदान के पहले गुरुवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर ट्वीट के जरिए हमला बोला है. तेजस्वी यादव ने अपने ट्वीट में नीतीश कुमार पर तंज कसते हुए कहा है कि आदरणीय नीतीश चाचा जी आखिरी चरण के आखिरी दिन तो कम से कम अपना घोषणा पत्र जारी कर दीजिए. उन्होंने कहा कि भाजपाई सब से इतना भी मत डरिये. अन्यथा लोग कहेंगे कि एक बिहारी मुख्यमंत्री बाहरियों से डर गया.

तेजस्वी यादव ने आगे कहा है कि सिद्धांत, नीति, नियत, नियम, नैतिकता और स्वतंत्र विचार कुछ बचा है कि नहीं? उन्होंने सीएम नीतीश पर हमला बोलते हुए कहा कि चाचा जी, क्या हाल बना लिया आपने? मालूम हो कि इससे पहले बुधवार को तेजस्वी यादव ने ट्विटर के माध्यम भाजपा-जदयू गठबंधन पर हमला बोला था. राजद नेता तेजस्वी यादव ने अपने ट्वीट में दावा किया था कि बिहार एनडीए में बिखराव तय है.

आपको बता दें कि लालू परिवार ट्वीट के जरिए ही सीएम नीतीश कुमार और पीएम नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला बोलते रहते हैं. सबसे ज्यादा ट्वीट के जरिए लालू प्रसाद की पत्नी व पूर्व सीएम राबड़ी देवी करती हैं. लालू यादव भी ट्वीट के माध्यम से रोज हमला बोलते नजर आते हैं. लालू-राबड़ी के छोटे बेटे व विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव भी इसमें कम नहीं हैं.

दरअसल, पू्र्व सीएम राबड़ी देवी भी ट्वीट के जरिए ही सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधा है. राबड़ी देवी भोजपुरी में ट्वीट से हमला करते हुए बोली कि एगो कहावत बा… ” आपन कारज ना होत बा लेले फिरे समाज, चुहा बिल में समात बा पुंछ बान्हियो छाज ”, कहे के मतलब ई बा की लोग कौनो नईखे करत खाली रसमलाई में मलाई मिला के खाए के जुगार में लागल बा. अबरी बार जनता एकर रसमलाई खाईल छुड़ा दिहि.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*