‘फरेब और झूठ की रफ्तार भले ही तेज है, पर जीत तो हमारे सत्य की होगी’

लाइव सिटीज डेस्क : सीबीआई हेड क्वार्टर में तेजस्वी यादव मौजूद हैं. वहां उनसे पूछताछ शुरू हो चुकी है. अपने पिता लालू प्रसाद की तरह तेजस्वी यादव ने भी सीबीआई हेड क्वार्टर के लिए निकलने से पहले सोशल मीडिया पर ट्वीट किया है.

उन्होंने अपने ट्वीट के जरिए बिना नाम लिए मोदी सरकार पर बड़ा हमला बोला है. तेजस्वी लिखते हैं ‘इनके फ़रेब और झूठ की रफ़्तार भले ही तेज है पर अंत में झूठ की पराजय और हमारे सत्य की विजय होगी. सच की डोर भले लम्बी हो पर उसे कोई तोड़ नहीं सकता है’

तेजस्वी यादव ने इस ट्वीट के जरिए यह इशारा किया है कि उन पर लगे सभी आरोप बेबुनियाद हैं. वे सीबीआई के सवालों का आसानी से जवाब देंगे. और पाक-साफ़ हो कर निकल आएँगे. साथ ही केंद्र सरकार पर उन्होंने फरेब और साजिश रचने का आरोप लगाया है.

बता दें कि तेजस्वी यादव भी अपने पिता लालू प्रसाद की तरह कई दफे सीबीआई से मोहलत मांग चुके थे. उम्मीद के मुताबिक तेजस्वी यादव लालू प्रसाद की तरह इस बार सीबीआई हेड क्वार्टर में पूछताछ को उपस्थित हो गए.

मालूम हो कि कल राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद ने भी सीबीआई दफ्तर में पेश होने से पहले सोशल मीडिया पर एक ट्वीट कर खुद पर लगे आरोप को बेबुनियाद बताया था. उन्होंने लिखा था कि सच और गुलाब सदा काँटों से घिरे रहते है. साँच को आँच नहीं. सत्यमेव जयते..

उसके बाद सीबीआई दफ्तर में करीब 8 घंटे तक लंबी पूछताछ लालू प्रसाद से चलती रही. जिसमें तक़रीबन 48 सवाल लालू प्रसाद से पूछे गए. पूछताछ के बाद बाहर निकले लालू प्रसाद ने कहा कि उन्हें हराने में नाकाम रहने वाली ताकतें अब सीबीआई के माध्यम से उन्हें कंट्रोल करना चाहती हैं. उन्होंने कहा कि लेकिन ऐसा ‘वो’ कर नहीं सकते. लालू प्रसाद ने अपने ट्वीट में आगे कहा कि वो फासीवादी ताकतों को देश नहीं तोड़ने देंगे. उन्होंने कहा कि लड़कर जीतना मेरी पहचान और आदत है.

यह भी पढ़ें-  सच और गुलाब सदा काँटों से घिरे रहते हैं सत्यमेव जयते

तेजस्वी पहुंचे CBI हेडक्वार्टर, करेंगे तीखे सवालों का सामना

लालू बोले न हमें हरा सकते हैं, न कंट्रोल कर सकते हैं

स्मार्ट बनिए आ रही DIWALI में, अपने Love Bird को दीजिए Diamond Jewelry

RING और EARRINGS की सबसे लेटेस्ट रेंज लीजिए चांद​ बिहारी ज्वैलर्स में, प्राइस 8000 से शुरू

PUJA का सबसे HOT OFFER, यहां कुछ भी खरीदें, मुफ्त में मिलेगा GOLD COIN

मौका है : AIIMS के पास 6 लाख में मिलेगा प्लॉट, घर बनाने को PM से 2.67 लाख मिलेगी ​सब्सिडी

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)