लालू के बाद अब तेजस्वी भी नहीं पहुंचे CBI दफ्तर, पढ़ें क्यों

tejaswi
फाइल फोटो

लाइव सिटीज डेस्क : राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद और उनकी फैमिली लगातार जांच एजेंसियों से समय की मांग कर रहे हैं. कल राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद दिल्ली में होकर भी सीबीआई दफ्तर पूछताछ को नहीं गए थे. उन्होंने सीबीआई से दो हफ्ते का वक़्त मांगा था. उनके बाद अब बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव भी सीबीआई के दफ्तर पूछताछ के लिए नहीं गए. अब उन्होंने भी सीबीआई से वक़्त मांग लिया है.

दरअसल, रेलवे टेंडर घोटाले में सीबीआई लालू प्रसाद और तेजस्वी यादव से पूछताछ करना चाह रही है. इसके लिए दो बार सीबीआई उन्हें नोटिस भेज चुकी है. लेकिन लालू प्रसाद और तेजस्वी यादव की  ओर से बार-बार समय की मांग की जा रही है. इस वक्त लालू प्रसाद और तेजस्वी यादव दिल्ली में ही हैं. लेकिन अपनी व्यस्तता जाहिर करते हुए उन्होंने अपने वकील को सीबीआई दफ्तर भेजा. उन्होंने वकील के हवाले से अर्जी भेज कर दो हफ्ते आगे के समय की मांग की है. सूत्रों की माने तो सीबीआई ने तेजस्वी यादव की बात मान ली है.

बता दें कि लालू प्रसाद ने भी अपनी व्यस्त कार्यक्रम की वजह से सीबीआई दफ्तर में पेश होने में असहमति जताई थी. उनकी मांग  को मानते हुए सीबीआई ने उन्हें भी 2 हफ्ते का वक्त दे दिया है.

सिर्फ लालू प्रसाद और तेजस्वी यादव ने ही नहीं  बल्कि बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने भी इस मामले में समय की मांग की है. दरअसल, ईडी राबड़ी देवी से पूछताछ करने वाली थी. लेकिन राबड़ी देवी ने भी ईडी से पेश होने के लिए वक्त मांगा है.

यह भी पढ़ें-  बोलीं राबड़ी- CBI से हम परेशान नहीं, लालू से नहीं हुई है कोई पूछताछ

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)