तेजस्वी की जनता से अपील, कहा- मताधिकार का प्रयोग अवश्य करें और बदलाव का सहयोगी बनें

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: आगामी बिहार विधानसभा चुनाव के पहले चरण की वोटिंग शुरू हो चुकी है. लेकिन वोटिंग शुरू होने के ठीक एक घंटे पहले ही बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने जनता से वोट डालने की अपील कर दी है. तेजस्वी ने ट्वीट कर जनता से वोट डालने की अपील की है.

तेजस्वी ने ट्वीट कर कहा है कि आज प्रथम चरण के मतदान के दिन बिहारवासियों के बेहतर भविष्य, शिक्षा, स्वास्थ्य, नौकरी, विकास और नए दौर में नए बिहार के निर्माण के लिए अपने मताधिकार का प्रयोग अवश्य करे और महागठबंधन के साथ बदलाव के सहभागी बने.



आपको बता दें कि तेजस्वी यादव ने पहले चरण की 71 विधानसभा सीटों में से ज्यादातर सीटों पर चुनावी दौरा किया है. जहां आज वोटिंग हो रही है. शायद यही वजह है कि तेजस्वी यादव ने जनता से बदलाव में सहयोग करने की अपील की है. आपको बता दें तेजस्वी यादव लगातार अपनी चुनावी जनसभा में रोजगार को बड़ा मुद्दा बताते रहे हैं.

उन्होंने मंगलवार की शाम चुनाव प्रचार खत्म करने के बाद बेरोजगारी के मुद्दे पर संवाद भी किया था और तेजस्वी को इस बात का भरोसा है कि रोजगार के सवाल पर युवाओं का उनको साथ मिलेगा. इसके पहले भी तेजस्वी यादव ने यह घोषणा कर दी थी कि अगर उनकी सरकार बनती है तो वह दस लाख युवाओं को सरकारी नौकरी देंगे. अब इस बात का फैसला तो जनता ही करेगी कि किसकी सरकार बनेगी और किसी जाएगी.