भ्रष्टाचार को लेकर नीतीश पर भड़के तेजस्वी, कहा- ऐसा कोई ब्लॉक या थाना बताइए जहां बिना चढ़ावा के काम होता है

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार की राजनीति इन दिनों विधानसभा चुनाव को लेकर गरमाई हुई है. इस बीच तेजस्वी ने एक बार फिर से बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर भ्रष्टाचार को लेकर निशाना साधा है. तेजस्वी ने सीएम नीतीश को चुनौती दी है और कहा कि एक भी ऐसा थाना और ब्लॉक का नाम बता दें जहां पर बिना पैसा लिए काम होता है.

तेजस्वी ने सीएम नीतीश पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि मैं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी को चुनौती देता हूं कि वो बिहार के एक ऐसे थाना एवं ब्लॉक का नाम बता दें जहां बिना सुशासनी चढ़ावे के आम जनता का कोई काम होता हो? कोई शक हो अथवा यक़ीन ना हो तो भेष बदल कर मेरे साथ चले, दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा. बोलिए क्या स्वीकार है?



आपको बता दें कि इसके पहले राजद के खिलाफ एक पोस्टर जारी किया गया था. जिसके जवाब में तेजस्वी ने भी नीतीश कुमार पर बड़ा आरोप लगाया. तेजस्वी ने कहा कि नीतीश कुमार ने बिहार को सिर्फ बर्बाद किया है.

तेजस्वी ने आगे कहा कि अपनी सत्ता लोलुपता के लिए विगत दो विधानसभा चुनावों में उन्होंने जनादेश का अपमान कर और बिहार का फ़ुटबॉल बनाकर राज्य को बर्बाद कर दिया है. विगत एक दशक में उन्होंने बिहार में ऐसी कोई पार्टी नहीं छोड़ी जिससे उन्होंने गठबंधन कर धोखा ना दिया हो. अबकी बार जनता सबक सिखाएगी.