तेजस्वी ने सीएम पर लगाया बड़ा आरोप, कहा- नीतीश जी दलितों की हत्या का प्रमोशन कर रहे हैं

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: एक तरफ विधानसभा चुनाव को लेकर हर पार्टी अपना दमखम दिखाने में जुटी हुई है. एक तरफ तेजस्वी यादव, तेजप्रताप यादव बाढ़ ग्रस्त इलाकों का जायजा ले रहे हैं, लोगों का दर्द बांटने जा रहे हैं. तो वहीं दूसरी ओर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार हवाई सर्वेक्षण करते नज़र आ रहे हैं. इसी बीच तेजस्वी ने एक बार फिर नीतीश कुमार पर निशाना साधा है.

तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर आरोप लगाया है कि वह दलितों की हत्या का प्रमोशन कर रहे हैं. नेता प्रतिपक्ष ने कहा है कि मुख्यमंत्री ने जो ऐलान किया है वह बताता है कि सरकार दलितों की हत्या चाहती है.तेजस्वी ने पूछा कि अगर दलितों की हत्या के बाद उनके परिजनों को सरकारी नौकरी देने की व्यवस्था की जा रही है तो सबलो और पिछड़े समाज के लोगों के लिए यह सुविधा क्यों नहीं है.



तेजस्वी ने एक के बाद एक सवाल दाग दिए हैं. उन्होंने पूछा कि क्या सवर्णों की जान की कोई कीमत नहीं है क्या आदिवासी और पिछड़े समाज के लोगों की हत्या के बाद उनके परिजनों को नौकरी की आवश्यकता नहीं है. तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार की इस घोषणा को चुनावी झुनझुना बताते हुए कहा है कि बिहार में विधानसभा चुनाव के पहले नीतीश कुमार केवल झूठा वादा कर रहे हैं.