बोले तेजस्वी- कोरोना को लेकर स्वास्थ्य मंत्री ने जो बयान और आंकड़ा विधानसभा में दिया, वह गलत है

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार में कोरोना और बाढ़ को लेकर लगातार तेजस्वी यादव हमलावर नज़र आ रहे हैं. कभी कोरोना जांच को लेकर सीएम नीतीश को घेरने का काम करते हैं तो कभी बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय को आड़े हाथ लेते हैं. इस बार तेजस्वी ने मंगल पांडेय को झूठा बताया है.

तेजस्वी ने कहा कि कोरोना को लेकर मंत्री मंगल पांडेय ने जो बयान और आंकड़ा विधानसभा में दिया था वह गलत है. मंगल पांडेय झूठ बोल रहे हैं. तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार के सबसे बड़े हॉस्पिटल में कोरोना मरीजों से इलाज के नाम पर पैसा वसूला जा रहा है और सरकार बेहतर इलाज का दावा कर रही है. 



तेजस्वी ने यह भी कहा कि बिहार सरकार लगातार झूठ बोल रही है. नीतीश कुमार तो पीएम के सामने भी इलाज और सुविधा के नाम पर झूठ बोल रहे हैं.

तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार के स्वास्थ्य मंत्री ने सदन में मुझे बताया कि कुल कोरोना जांच में से 52.9% RT-PCR, 17.9 प्रतिशत TrueNat और 29 प्रतिशत एंटिजेन टेस्ट हो रहे है. लेकिन CM नीतीश कुमार ने 11 अगस्त को PM के साथ समीक्षा बैठक में बताया कि बिहार में प्रतिदिन 10 प्रतिशत से भी कम RT-PCR जांच हो रही है. कौन सच्चा? कौन झूठा?

तेजस्वी ने सरकार पर हमला बोला और कहा कि सरकारी अस्पतालों में जांच के लिए अब पैसे लिए जा रहे. पीएणसीएच में पैसे मामले का वीडियो दिखाकर आरोप लगाया. प्राइवेट में पैसे की लूट पहले से हो रही है. अब सरकारी अस्पतालों में भी लूट शुरू हो गई है.