आर-पार के मूड में आ गए तेजस्वी, 21 तारीख को पार्टी के सभी विधायकों को पटना में मौजूद रहने का दिया आदेश

लाइव सिटीज,सेंट्रल डेस्क:   21 जनवरी को नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने पार्टी के सभी विधायक व 2020 के बिहार विधानसभा चुनाव के प्रत्याशियों को पटना तलब किया है. सभी नेताओं के साथ तेजस्वी अपने आवास पर इस तारीख को बैठक करेंगे. यह बैठक काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा है. बताया जा रहा है कि बैठक में मानव श्रृंखला और धन्यवाद यात्रा पर चर्चा होगी. जिसमें पार्टी के सभी नेताओं से विचार विमर्श किया जाएगा. इस दिन कार्यक्रम को अंतिम रूप दिया जाएगा.

रूपेश सिंह मर्डर मामले के बाद तेजस्वी बिहार में बढ़ते अपराध को लेकर नीतीश सरकार पर हमलावर हो गए हैं. सोमवार को ही उन्होंने बिहार में बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर राज्यपाल फागू चौहान से मुलाकात की. पार्टी नेताओं से साथ राजभवन जाकर उन्होंने एक ज्ञापन सौंपा. जिसमें राज्य में बिगड़ते लॉ एंड ऑर्डर को संभालने में नीतीश सरकार को फेल बताया. राज्यपाल से इस मामले में हस्ताक्षेप करने की मांग की.



बता दें इसके पूर्व तेजस्वी ने राबड़ी आवास पर पार्टी के पदाधिकारियों के साथ एक बैठक की थी. जिसमें बिहार की ताजा हालात पर चर्चा किया गया. बैठक बाद उन्होंने नीतीश सरकार को कानून व्यवस्था दुरूस्त करने के लिए एक महीने का अल्टीमेटम दिया. अगर इस एक महीने में बिहार की कानून व्यवस्था नहीं सुधरी तो महागठबंधन के सभी विधायक दिल्ली कूच करेंगे. जहां पर राष्ट्रपति के समझ परेड कर बिहार सरकार की शिकायत करेंगे.

इतनी ही नहीं तेजस्वी ने राज्य की बिगड़ती हालात को लेकर सीएम नीतीश को एक खुला पत्र भी लिखा. पत्र में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को योग्य प्रशासनिक अधिकारियों को मेन स्ट्रीम में रखने की सलाह दी. साथ ही आरसीपी टैक्स को खत्म कर बिहार के लॉ एंड ऑर्डर को दरुस्त करने की बात कहीं. पत्र में तेजस्वी ने लिखा कि अगर आप कानून व्यवस्था को दुरूस्त नहीं करेंगे तो प्रदेश की जनता कभी आपको माफ नहीं करेगी.