तेजस्वी ने सुबह- सवेरे सीएम नीतीश को दी बधाई, कहा- ‘जनादेश चीरहरण’ की चौथी वर्षगांठ पर जश्न मनाइए

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: भले ही इस बात को बीते तीन साल हो गए लेकिन तेजस्वी आज भी नहीं भूले जब नीतीश कुमार ने महागठबंधन का दामन छोड़ एनडीए को अपना लिया था. जी हां, आज इस घटना को तीन साल पूरे हो गए हैं. यह बात तेजस्वी को अच्छे से याद है, तभी तो उन्होंने बिना समय गुजारे सुबह- सवेरे नीतीश कुमार पर निशाना साध डाला.

तेजस्वी ने ट्वीट करते हुए लिखा है.. आज आदरणीय नीतीश जी द्वारा किए गए ‘जनादेश चीरहरण’ की चौथी वर्षगांठ है. आशा है उन्होंने जिस उद्देश्य के लिए जनादेश का अपमान कर 12 करोड़ बिहारियों के साथ छल और विश्वासघात किया था उसकी लक्ष्य प्राप्ति हो गयी होगी? 130 दिन बाद घर से बाहर निकल आज इस वर्षगांठ पर जश्न तो मनाइए.



आपको बता दें कि विधानसभा चुनाव नजदीक है ऐसे में तेजस्वी एक भी मौका नहीं छोड़ना चाहते जिसमें नीतीश कुमार पर तंज ना कसा जाये. इसके पहले भी तेजस्वी कई बार नितीश कुमार के घर में बंद रहने की बात को लेकर सवाल खड़े कर चुके हैं. कोरोना संक्रमण से लोग मर रहे हैं और नीतीश कुमार ने आम लोगों को मरने के लिए छोड़ दिया है.

दरअसल, 2015 में हुए विधानसभा चुनाव के दौरान नीतीश कुमार ने महागठबंधन के साथ चुनाव लड़ा था. महागठबंधन को भारी बहुमत नहीं मिला और तकरीबन डेढ़ साल तक सरकार चली लेकिन उसके बाद अचानक से तेजस्वी यादव और लालू परिवार पर सीबीआई का शिकंजा कसा. बेनामी संपत्ति के मामले दर्ज हुए और इन परिस्थितियों के बीच नीतीश कुमार महागठबंधन से निकलकर एनडीए में वापस चले गए.