पटना में राबड़ी आवास पर आरजेडी उपाध्यक्षों की हुई बैठक, तेजस्वी ने सभी को दिया यह टास्क…

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : पटना के 10 सर्कुलर रोड स्थित राबड़ी आवास पर आरजेडी के उपाध्यक्षों की बैठक हुई. तेजस्वी के नेतृत्व मे आयोजित बैठक में प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह, श्याम रजक, वृषण पटेल, भूदेव चौधरी,शोभा प्रसाद कुशवाहा, सुरेश पासवान और उदय नारायण चौधरी समेत सभी 21 उपाध्यक्ष शामिल हुए. बैठक में आगामी रणनीति और धन्यवाद यात्रा को लेकर चर्चा हुई.

सूत्रों की माने तो देश में जारी किसान आंदोलन, बिहार में बीजेपी-जेडीयू के बनते बिगड़ते रिश्ते समेत मध्यावधि चुनाव पर बैठक में चर्चा की गयी. सभी से तेजस्वी ने इन मुद्दों पर फीडबैक लिया, साथ ही अपने भी सुझाव दिए. किन-किन मुद्दों को लेकर धन्यवाद यात्रा के दौरान जनता के बीच जना होगा इसपर भी विस्तार से चर्चा की गयी.



राबड़ी आवास पर प्रदेश उपाध्यक्षों की यह बैठक काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा है. बैठक के बाद उपाध्यक्षों की जिम्मेदारी भी बढ़ाने की बात कही जा रही है. मध्यावधि चुनाव की संभावना को देखते हुए तेजस्वी इन सभी को अहम टास्क दे सकते हैं. ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है. क्यों कि पटना आते ही तेजस्वी ने मध्यावधि चुनाव के अपने दावे को फिर दुहराने का काम किया.

बिहार में अबतक कैबिनेट का विस्तार नहीं होने पर उन्होंने कहा था कि बीजेपी-जेडीयू में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है. लगातार इनके बीच तल्खियां बढ़ती जा रही है. जिसका खामियाजा प्रदेश की जनता को भुगतना पड़ रहा है. ये लोग चोर दरवाजे से सरकार बनाने का काम किया है. प्रदेश की जनता इनलोगों को देख रही है. धन्यवाद यात्रा के दौरान इनकी पोल खोलने का काम किया जाएगा.