किसान बिल के विरोध में ट्रैक्टर से निकले तेजस्वी, आरजेडी ऑफिस तक जाएंगे

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: किसान बिल के विरोध में आज विपक्ष ने भारत बंद का आवाहन किया है. ऐसे में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव भी ट्रैक्टर से किसानों के लिए निकल पड़े है. तेजस्वी अपने आवास 10 सर्कुलर रोड से आरजेडी ऑफिस तक ट्रैक्टर चलाकर जाएंगे.

तेजस्वी के साथ साथ उनके समर्थक भी ट्रैक्टर से उनके पीछे- पीछे निकल चुके हैं. इसके साथ ही कांग्रेस समेत तमाम विपक्षी दलों ने बिहार में आज के बंद को समर्थन दिया है. बिहार में विधानसभा चुनाव को देखते हुए इस मुद्दे पर राजनीति और तेज होने के आसार हैं. कांग्रेस आरजेडी और जन अधिकार पार्टी के नेता आज भारत बंद के समर्थन में सड़कों पर उतरे हुए हैं.



आपको बता दें कि चुनाव आयोग की टीम ने आज प्रेस कांफ्रेंस बुलाई है, जिसमें चुनाव के तारीखों का एलान हो सकता है. ऐसे में बिहार की सियासत आज दिन भर गरमाई रहेगी. प्रशासन को हाई अलर्ट पर कर दिया गया है. अब देखने वाली बात यह होती है कि चुनाव आयोग कौन सी तारीख तय करती है.

हालांकि, किसान बिल को लेकर बिहार के मुख्यमंत्री ने किसान बिल को लेकर बुलाए गए बंद पर सख्त ऐतराज जताया है. नीतीश कुमार ने कहा है कि यह बिल किसानों के हित में है और बिहार सरकार ने इस कानून को पहले ही राज्य में खत्म कर दिया था.