तेजस्वी ने रितु जायसवाल को बनाया राजद का उम्मीदवार, परिहार विधानसभा क्षेत्र से लड़ेंगी चुनाव

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर तैयारियां जोरों पर है. राजनीतिक पार्टियों ने पहले फेज को लेकर अपने उम्मीदवारों को सिंबल दे दिया है. वहीं बात नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की करें तो उन्होंने इस बार सभी युवा चेहरों पर ज्यादा भरोसा करते हुए कई युवाओं को सिंबल भी दे दिया है. इसी कड़ी में तेजस्वी ने सीतामढ़ी से चर्चित महिला मुखिया ऋतु जयसवाल को राजद का टिकट दे दिया है. ऋतु परिहार विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ेने वाली हैं.

जेडीयू से बगावत करने के बाद ऋतु अब तेजस्वी के साथ हैं. तेजस्वी यादव ने ऋतु जायसवाल को राजद का उम्मीदवार बनाया है. उन्होंने अपना सिंबल भी ले लिया है. अब वह विधानसभा के चुनावी मैदान में तेजस्वी को सीएम बनाने के लिए उतरेंगी.



महिला मुखिया ऋतु जायसवाल ने इसकी जानकारी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दी है. उन्होंने लिखा है कि मैं 25 – परिहार विधान सभा निर्वाचन क्षेत्र से राष्ट्रीय जनता दल के उम्मीदवार के रूप में विधान सभा चुनाव 2020 में रहूंगी. एक छोटे से पद मुखिया पर आसीन हूं पर आप सब ने जात-पात, धर्म, पार्टी सब से ऊपर उठ कर हमेशा साथ दिया. ये सम्मान सिर्फ और सिर्फ मेरे ईमानदार सार्थक प्रयासों को ले कर आपने दिया. और राष्ट्रीय जनता दल के शीर्ष नेतृत्व ने भी हमारे आज तक के कार्यों पर विश्वास जताते हुए यह अहम फैसला लिया है.

इस विश्वास के लिए नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव एवं राष्ट्रीय अध्यक्ष आदरणीय लालू प्रसाद यादव को हृदय से धन्यवाद. सिर्फ और सिर्फ अपने कार्यों के आधार पर हीं पहचान बनाने वाली एक मुखिया को आपने उम्मीदवार बनाना उचित समझा ये अपने आप में बदलाव का संकेत दे रहा है. इस सम्मान के लिए आपको जितना धन्यवाद दूं वो कम होगा.

राजद परिवार के अभिभावक तुल्य वरिष्ठ कार्यकर्ताओं को अंतर्मन से प्रणाम करती हूं. हर कदम पर आपके मार्गदर्शन की आवश्यकता होगी. और राजद परिवार के सभी सदस्यों को भी यह वचन देती हूं कि पार्टी को कई सालों से आज तक आप जैसे लाखों कार्यकर्ताओं ने जिस शिद्दत से अपने खून पसीने से सींचा है, उस त्याग और परिश्रम का मान सदा बनाये रखूंगी. बिहार की जनता भी अब बदलती राजनीति का एक नए स्वरूप को आने वाले समय में महसूस करेगी.