सुशील मोदी पर बरसे तेजस्वी यादव, कहा- वह बेहूदा बयान देते हैं ..

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: आगामी विधानसभा चुनाव शुरू होने में अब कुछ ही दिन बाकी है. ऐसे में चुनावी प्रचार प्रसार की बयार बह रही है. वहीं पक्ष और विपक्ष एक दूसरे पर निशाना साधने से पीछे नहीं हट रहे हैं. इसी कड़ी में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सुशील मोदी पर बड़ा हमला बोला है.

सुशील मोदी ने कल ट्वीट किया कि उनको मारने के लिए लालू प्रसाद तंत्र मंत्र का सहारा लिया था. इस पर तेजस्वी यादव ने कहा कि डिप्टी सीएम सुशील मोदी बेहूदा बयान देते हैं. वह इस तरह का बयान देंगे किसी को उम्मीद नहीं थी. शिक्षा और बेरोजगारी पर बात नहीं करते हैं. अब चुनाव में अंधविश्वास की बातें करते हैं. 15 साल के कार्यकाल में सुशील मोदी ने क्या किया उसके बारे में बताना चाहिए था.



तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर पलटवार करते हुए कहा कि वह उबाउ और थकाउ बयान देते हैं. वह खुद थक चुके हैं. बिहार की जनता ने उनको रिजेक्ट ही नहीं किया बल्कि नफरत करने लगी है. कानून व्यवस्था, बेरोजगारी पर बात नहीं करते हैं. हमारी सरकार बनती है तो हम शिक्षा में 22 फीसदी बजट की राशि खर्च करेंगे. शिक्षा को लेकर लोग लालू प्रसाद पर सवाल उठाते हैं. लालू प्रसाद ने 7 विश्विद्यालय दिया है. हमलोगों ने जो विकल्प दिया है लोगों में आशा जागने लगी है.