बोले तेजस्वी- मुकेश सहनी और मांझी का हो रहा इस्तेमाल, सवाल हमसे नहीं एनडीए से पूछिए

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार में चुनाव को लेकर प्रचार प्रसार पूरे जोरशोर से चल रहा है. ऐसे में पक्ष और विपक्ष में बयानबाजी का सिलसिला जरी है. अब इसी कड़ी में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने एनडीए पर बड़ा सवाल खड़ा कर दिया है. तेजस्वी ने कहा है कि मुकेश सहनी और मांझी को एनडीए में इस्तेमाल किया जा रहा है. उन लोगों को दर किनार कर दिया गया है. दोनों नेताओं की एनडीए में अनदेखी हो रही है.

तेजस्वी ने कड़ा रुख दिखाते हुए कहा कि लोग हम पर सवाल खड़ा कर रहे हैं, लेकिन एनडीए से सवाल क्यों नहीं किया जा रहा है कि साझा प्रेस कॉन्फ्रेंस में एनडीए के कितने नेता मौजूद थे.



तेजस्वी ने बड़ा सवाल खड़ा करते हुए पूछा है कि पटना में सुशील मोदी ने प्रेस कांफ्रेंस किया, लेकिन उसमें एनडीए के दो बड़े लोग मुकेश सहनी और मांझी मौजूद नहीं दिखे. दोनों को पार्टी ने दरकिनार कर दिया है. उनका इस्तेमाल किया जा रहा है.

तेजस्वी ने किया अटैक:
वहीं, नीतीश कुमार पर हमला बोलते तेजस्वी यादव ने कहा कि हार की बौखलाहट से गुस्से में है सीएम. यही वजह है कि वह सभा में सीधे लोगों पर अपनी भड़ास निकाल रहे हैं. ‘थक चुके हैं और यह सब कुछ उनके बर्ताव से जाहिर हो रहा है. अपनी सभा में हो रहे हंगामे पर मुख्यमंत्री जिस तरह रिएक्ट कर रहे हैं वह इस बात का प्रमाण है कि जनता ने विदाई का मन बना लिया है.’