रघुवंश प्रसाद सिंह के निधन से टूट गए हैं तेजस्वी, तेजप्रताप और राबड़ी ने भी जताया दुःख

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: पूर्व केंद्रीय मंत्री रघुवंश प्रसाद सिंह का दिल्ली एम्स में आज निधन हो गया. लंबे समय से बीमार चल रहे रघुवंश प्रसाद ने आज दिल्ली एम्स में अपनी आखिरी सांस ली. इस घटना से बिहार के सियासी गलियारे में शोक की लहर दौड़ गयी है. राजद परिवार को इस घटना से सबसे बड़ा झटका लगा है. एक तरफ जहां लालू यादव इस घटना से निशब्द हैं तो वहीं उनके छोटे बेटे नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने भी दुःख व्यक्त किया है.

तेजस्वी ने कहा कि आदरणीय रघुवंश बाबू! अभी चंद दिन पहले तो AIIMS में आपसे बात हुई थी. मेरे द्वारा जल्द स्वस्थ होने की बात कहने पर आपने कहा था जल्द बाहर आकर साथ में कड़ा संघर्ष करेंगे. पिता जी के जेल जाने के बाद आप चंद लोग ही तो ऊर्जा और प्रेरणा देते रहे है. अचानक चले गए आप और मुझे लगभग अकेला कर गए.



वहीं, इसी कड़ी में लालू के बड़े लाल तेज प्रताप ने भी इमोशनल ट्वीट कर अपना दुःख व्यक्त किया है. तेज प्रताप ने कहा कि हमारा सिरमौर हमारे बीच नहीं रहा। पूर्व केन्द्रीय मंत्री व राजद के वरिष्ठ नेतृत्वकर्ता आदरणीय रघुवंश प्रसाद जी की मौत की खबर सुनकर मर्माहत हूँ। भगवान उनकी आत्मा को शांति दें। आपका हम सबों को छोड़कर जाना, मानो हमारे सिर से एक अभिभावक का साया हटने जैसा प्रतित हो रहा है।

राबड़ी ने भी किया ट्वीट:
रघुवंश प्रसाद सिंह के निधन से हर कोई मर्माहत है. इसी कड़ी में बिहार की पूर्व मुख्यमंत्रीराबड़ी देवी ने ट्वीट कर दुःख जताया है. आदरणीय रघुवंश बाबू समाजवाद को परिभाषित करने वाले सर्वश्रेष्ठ उदाहरण थे। उनके जीवन, रहन सहन, भाव भंगिमा और विचारों में समाजवाद, ग़रीब और जन उत्थान की विचारधारा रचती बसती थी! आज राजद और देश ने अपना सच्चा सिपाही खोया है। अश्रुपूर्ण भावभीनी श्रद्धांजलि।