तेजस्वी का भाजपा पर सीधा हमला, कहा- लालू यादव के साथ युद्धबंदियों से बदतर व्यवहार

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे व विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने गुरुवार को ट्वीट के जरिए भाजपा सरकार पर हमला बोला है. तेजस्वी यादव ने पिता से नहीं मिल पाने की पीड़ा एक बार फिर जाहिर की है. उन्होंने ट्विटर के जरिए कहा कि लालू जी के साथ युद्धबंदियों से भी बदतर अमानवीय व्यवहार किया जा रहा है.

तेजस्वी यादव ने ट्वीट में लिखा कि विगत दो महीनों से हमारे परिवार में से किसी को भी मेरे बीमार पिता से मिलने नहीं दिया जा रहा है. भाजपाई सरकार गुंडागर्दी पर उतर चुकी है. ईर्ष्या और द्वेष के चलते सारे कानून-कायदों की धज्जियाँ उड़ाई जा रही है. लालू जी के साथ युद्धबंदियों से भी बदतर अमानवीय व्यवहार किया जा रहा है. तेजस्वी ने अपने ट्विटर पर एक वीडियो भी पोस्ट किया है, जिसमें वे यही बात दोहरा रहे हैं.

आपको बता दें कि 7 अप्रैल को तेजस्वी यादव अपने पिता लालू यादव से मिलने रांची के होटवार जेल गए थे, लेकिन उन्हें मिलने से रोक दिया गया. इसके बाद तेजस्वी ने जेल प्रशासन पर आरोप लगाया था कि बीजेपी सरकार के दबाव में ऐसा किया जा रहा है. उन्होेंने पिता को टॉर्चर करने का भी आरोप लगाया था.

इसके चंद दिनों बाद ही बिहार की पूर्व सीएम राबड़ी देवी ने भी अपने पति लालू प्रसाद यादव की जान पर खतरा बताया था. उन्होंने ट्वीट के जरिए और वीडियो जारी कर कहा था कि उनके पति को जान से मारने की साजिश रची जा रही है. बता दें कि इस मामले में जेल प्रशासन ने तर्क दिया था कि सुरक्षा कारणों से बीते दिनों लालू प्रसाद से मुलाकत पर बैन लगाया गया था. बहरहाल इस मामले में सच्चाई क्या है यह तो आने वाले वक्त में ही पता चलेगा.