मेवालाल के शिक्षा मंत्री बनाये जाने पर भड़के तेजस्वी, कहा- भ्रष्टाचारी को भ्रष्टाचार का इनाम मिला है

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार में नई सरकार बनने के बाद तेजस्वी यादव लगातार बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधते नज़र आ रहे हैं. बिहार सरकार में मेवालाल चौधरी को शिक्षा मंत्री बनाये जाने पर तेजस्वी ने बड़ा सवाल खड़ा कर दिया है. तेजस्वी ने कहा है कि क्राइम, करप्शन और कम्यूनलिज्म से कभी समझौता नहीं करने वाले का एलान करने वाले नीतीश कुमार ने बिहार के सबसे बड़े नौकरी घोटाले के आरोपी को अपना शिक्षा मंत्री बना दिया है. इसे लेकर राजद तेजस्वी यादव ने ट्वीट करते हुए सीएम नीतीश पर हमला बोलते हुए कहा है कि भ्रष्टाचारी को भ्रष्टाचार का इनाम मिला है. 

तेजस्वी यादव ने लिखा है कि ‘मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने असिस्टेंट प्रोफेसर की नियुक्ति और भवन निर्माण में भ्रष्टाचार के गंभीर मामलों में IPC 409,420,467, 468,471 और 120B के तहत आरोपी मेवालाल चौधरी को शिक्षा मंत्री बनाकर क्या भ्रष्टाचार करने का ईनाम एवं लूटने की खुली छूट प्रदान की है’.



आपको बता दें कि जब से नीतीश कुमार बिहार के मुख्यमंत्री बने हैं तब से विपक्ष लगातार उनके ऊपर हमलावर नज़र आ रहा है. विपक्ष का यह कहना है कि जो मुस्कराहट 2005 में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के चेहरे पर थी, वह आज क्यों नहीं है.

वहीं अपने दूसरे ट्वीट में तेजस्वी कहते हैं कि ‘भ्रष्टाचार के अनेक मामलों में भगौडे आरोपी को शिक्षा मंत्री बना दिया. अल्पसंख्यक समुदायों में से किसी को भी मंत्री नहीं बनाया. सत्ता संरक्षित अपराधियों की मौज है. रिकॉर्डतोड़ अपराध की बहार है. कुर्सी ख़ातिर Crime, Corruption और Communalism पर मुख्यमंत्री जी प्रवचन जारी रखेंगे.’