नीतीश कुमार की किसी बात का बुरा नहीं मानते तेजस्वी, कहा- अपशब्द भी आशीर्वाद लगता है

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार विस चुनाव के पहले चरण का प्रचार अब थम चुका है. आज से दूसरे चरण के लिए चुनावी प्रचार प्रसार शुरू होने वाला है. ऐसे में पक्ष और विपक्ष में आरोपों का सिलसिला भी जारी है. सीएम नीतीश ने अपनी जनसभाओं ने लालू परिवार को बहुत कुछ सुनाया. उधर तेजस्वी ने भी नीतीश कुमार को थका हुआ बता दिया. लेकिन तेजस्वी ने अब यह कह दिया है कि वह नीतीश कुमार की किसी बात का बुरा नहीं मानते.

तेजस्वी ने एक ट्वीट किया है और कहा है कि आदरणीय नीतीश जी, मेरे बारे में कुछ भी अपशब्द कहे वो मेरे लिए आशीर्वचन है. नीतीश जी शारीरिक- मानसिक रूप से थक चुके हैं इसलिए वो जो मन करे, कुछ भी बोले. मैं उनकी हर बात को आशीर्वाद के रूप में ले रहा हूं. इस बार बिहार ने ठान लिया है कि रोटी- रोजगार और विकास के मुद्दों पर ही चुनाव होगा.



तेजस्वी के इस ट्वीट ने बिहार की सियासत गरमा दी है. तेजस्वी यादव अपनी जनसभाओं में हर दिन यह जरुर कहते हैं कि नीतीश कुमार थक चुके हैं. जिसके जवाब में तेजस्वी यादव को जेडीयू की तरफ से अच्छे अच्छे जवाब भी सुनने को मिलते रहते हैं. कल ही तेजस्वी ने नीतीश कुमार को प्याज का माला दिखाया. बस फिर क्या बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने भी उन्हें कह ही दिया कि माला संभाल कर रखिये, 10 नवंबर के बाद काम आएगा.