नीतीश ने खेला अपना इमोशनल कार्ड तो तेजस्वी ने भी किया दावा, कहा- पहले दो चरण में ही सीएम का सफाया हो चुका

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार चुनाव को लेकर जनसभाओं का दौर अब समाप्त हो चुका है. पहले और दूसरे चरण का चुनाव हो चुका है. तीसरे चरण का चुनाव 7 नवंबर को है और जनता ने यह तय कर लिया है कि बिहार में सीएम फेस कौन होने जा रहा है. इसी कड़ी में चुनावुई सभा में रिकॉर्ड तोड़ने वाले तेजस्वी यादव ने भी नीतीश कुमार को लेकर बड़ी बात कह दी है.

वैशाली के महुआ में आयोजित अपने अंतिम चुनावी सभा में तेजस्वी ने जनता से एक मौका देने की बात कही. महुआ के सेहान में आयोजित चुनावी सभा में भाई तेज प्रताप के साथ पहुंचे तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार चुनाव के पहले दो चरण में ही नीतीश कुमार का सफाया हो चुका है.



अंतिम चुनाव के पहले नीतीश का इमोशनल कार्ड:
बिहार में अंतिम यानी की तीसरे चरण का चुनाव 7 नवंबर को होना है. ऐसे में अपने अंतिम सभा में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने इमोशनल कार्ड खेल कर बिहार के लोगों से वोट की अपील की. अपनी आखिरी रैली को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पूर्णिया के धमदाहा में बड़ा एलान किया है. नीतीश ने कहा है कि यह चुनाव उनका आखिरी चुनाव है. अब इस बात से यह तो साफ़ है कि नीतीश कुमार को भी इस बात का अंदेशा हो चुका है कि इस चुनाव में उनका कोई पैंतरा काम आने वाला नहीं है.