थक चुके हैं नीतीश कुमार, सत्ता के लालच में बिहार की दो पीढ़ियों को बर्बाद कर दिया- तेजस्वी यादव

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार चुनाव सिर पर है, ऐसे में तेजस्वी यादव और नीतीश कुमार ने एक दूसरे पर निशाना साधने का एक भी मौका नहीं छोड़ा है. इसी कड़ी में अब तेजस्वी ने नीतीश कुमार को थका हुआ इंसान बता दिया है. तेजस्वी यादव का कहना है कि नीतीश कुमार और बीजेपी ने बिहार को बर्बाद कर दिया है.

आपको बता दें कि तेजस्वी ने सुबह सवेरे ट्वीट करते हुए सीएम नीतीश और भाजपा को आपने लपेटे में ले लिया है. तेजस्वी ने कहा कि सत्ता के लालच में नीतीश- भाजपा ने बिहार की दो पीढ़ियों को बर्बाद कर दिया है. CM की ग़लत नीतियों और निर्णयों की वजह से आज बिहार बेरोजगारी का मुख्य केंद्र बन चुका है. करोड़ों युवाओं का जीवन अंधकारमय है. इस महत्वपूर्ण और ज्वलंत मुद्दे पर मुख्यमंत्री कभी क्यों नहीं बोलते?



तेजस्वी ने आगे कहा कि नीतीश कुमार थक चुके हैं. येन केन प्रकारेण कुर्सी से चिपक कर उम्र बिताने के सिवाय उनके जीवन का अब कोई ध्येय नहीं है. उन्हें युवाओं, किसानों, मज़दूरों, छात्रों, महिलाओं और ग़रीबों की कोई चिंता नहीं है. वो कुर्सी को ही प्रथम और अंतिम सत्य मान चुके है.

आपको बता दें कि तेजस्वी यादव और सीएम नीतीश इन दिनों पूरे जोरशोर से चुनावी सभाएं कर रहे हैं. इस दौरान दोनों एक दूसरे पर निशाना साधने का एक भी मौका नहीं छोड़ रहे.