आज हसनपुर में भाई के लिए चुनाव प्रचार करेंगे तेजस्वी, तेजप्रताप ने अनोखे अंदाज में सभी को दिया न्योता

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार में विधानसभा चुनाव के पहले चरण के प्रचार का आज आखिरी दिन है. ऐसे में आज कई दल के नेता आज जनसभाओं को संबोधित करेंगे. इसी कड़ी में बिहार नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी आज समस्तीपुर के हसनपुर आ रहे हैं. तेजस्वी यहां अपने बड़े भाई तेज प्रताप यादव के लिए चुनावी सभा को संबोधित करेंगे.

तेजस्वी यादव की रैली से पहले तेज प्रताप यादव ने अनोखे अंदाज में सभी को न्योता दिया है. तेज प्रताप ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘दिनांक 26.10.2020 को हसनपुर की क्रांतिकारी धरती पर “अर्जुन” तेजस्वी यादव का आगमन होने जा रहा है. हसनपुर के तमाम जनमानसों को आमंत्रित किया जाता है.



आपको बता दें कि हसनपुर लालू परिवार की पारिवारिक सीट में से एक रही है और यही वजह है कि बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री और लालू यादव के बड़े लाल तेज प्रताप यादव यहां से चुनावी मैदान में उतरे हैं. बहरहाल देखने वाली बात यह होने वाली है कि इस सीट से तेज प्रताप यादव को कितना फायदा होता है.

हालांकि, एक बात तो तय है कि चाहे कोई कोई भी जनसभा हो, तेजस्वी विपक्ष पर निशाना साधने का एक भी मौका नहीं जाने देते. इस मंच से भी तेजस्वी यादव विरोधियों को जमकर सुनाने वाले हैं.