तेजस्वी ने सीएम नीतीश को फिर दी चुनौती, कहा- मुझसे किसी भी मुद्दे पर डिबेट कर लें

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार विधानसभा चुनाव नजदीक है, ऐसे में सीएम नीतीश अपनी चुनावी जनसभाओं में लालू राबड़ी पर निशाना साधने का काम कर रहे हैं. तो वहीं विपक्ष में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव नीतीश कुमार को चुनौती पर चुनौती दिए जा रहे हैं. इसी कड़ी में तेजस्वी ने सीएम नीतीश को अब ये नयी चुनौती दे डाली है.

तेजस्वी यादव ने कहा कि हम खुली चुनौती नीतीश कुमार को देते है वो जब जहां चाहे मुझसे किसी भी मुद्दे पर डिबेट कर लें. मुख्यमंत्री उम्मीदवार के तौर पर हम और वो डिबेट कर लें. तेजस्वी ने नीतीश कुमार को लेकर भाड़ी गुस्सा है. बड़ी संख्या में लोग आकर अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं. तेजस्वी ने कहा कि 15 साल के किसी भी एक उपलब्धि पर वो डिबेट कर ले. एक नई परंपरा की शुरुआत होनी चाहिए.



इस दौरान तेजस्वी ने बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी पर भी निशाना साधने का एक भी मौका नहीं छोड़ा है. उन्होंने सुशील मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि उनका काम झूठ पर झूठ बोलना है. उनको यह बताना चाहिए कि बिहार खुद की बिजली का उत्पादन नहीं करता है. खरीदकर बिजली आपूर्ति करती है. हमारी सरकार आएगी तो हम बिहार में बिजली का उत्पादन करेंगे. ताकि बिजली दर कम हो.