आज नामांकन करेंगे तेजस्वी यादव, राघोपुर क्षेत्र से राजद प्रत्याशी के रुप में भरेंगे पर्चा

फाइल फोटो

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार विधानसभा चुनाव में अब ज्यादा दिन नहीं बचा है. ऐसे में सियासी गलियारे में हलचल तेज हो गयी है. प्रत्याशियों ने अपना अपना मोर्चा संभाल लिया है. ऐसे में उम्मीदवारों के नामांकन का सिलसिला भी जारी है. इसी कड़ी में राजद से नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव भी आज नामांकन करने वाले हैं.

आपको बता दें कि तेजस्वी यादव राघोपुर क्षेत्र से राजद प्रत्याशी के रुप में अपना पर्चा दाखिल करेंगे. इसको लेकर तैयारी पूरी हो चुकी है. इसकी जानकारी राजद के प्रदेश प्रवक्ता चितरंजन गगन ने दी है. उन्होंने कहा है कि कार्यक्रम अनुमंडल मुख्यालय हाजीपुर में पूर्वाह्न 11 बजे रखा गया है. राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह और राष्ट्रीय महासचिव भोला यादव भी नेता प्रतिपक्ष के नामांकन में शामिल होने वाले हैं.



राघोपुर क्षेत्र से तेजस्वी की टक्कर भाजपा प्रत्याशी सतीश कुमार से होगी. सतीश कुमार के बारे में बताया जा रहा है कि इस सीट से वह तीसरी बार अपनी किस्मत आजमाने वाले हैं. 2010 में सतीश ने पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी को राघोपुर सीट से हराया था, वहीं 2015 में तेजस्वी से मात खा गए थे. इसके बावजूद तेजस्वी ने एक बार फिर इस क्षेत्र से उनसे टक्कर ले लिया है.